JET लेखपाल परीक्षा की तारीख  और अधिसूचना जारी

JET लेखपाल परीक्षा की तारीख  और अधिसूचना जारी

जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट लेखपाल (क्लेरिकल स्टाफ/ जूनियर अकाउंट ऑफिसर्स) परीक्षा आवेदन की तारीख एवं अधिसूचना जारी कर दी गई है।


भोपाल। जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट लेखपाल (क्लेरिकल स्टाफ/ जूनियर अकाउंट ऑफिसर्स) परीक्षा आवेदन की तारीख और अधिसूचना जारी कर दी गई है। परीक्षा अप्रैल के पहले सप्ताह में आयोजित की जाएगी।

जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट बोर्ड ने अपनी ऑफशियल वेबसाइट पर लेखपाल(क्लेरिकल स्टाफ/ जूनियर अकाउंट ऑफिसर्स) के लिए आवेदन-पत्र जारी कर दिए हैं। जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट बोर्ड ने आज ये शिड्यूल जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवारों को इस परीक्षा को तिथि को ध्यान में रखते हुए आवेदन करना होगा। वह उम्मीदवार जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से प्रासंगिक विषय में मास्टर डिग्री और शिक्षा के क्षेत्र में एक स्नातक डिग्री (डिप्लोमा या डिग्री) प्राप्त की है वह इस प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को पोस्टिंग में नियुक्त किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को संगठन के संबंधित विभागों में रिक्त पद के अनुसार पोस्टिंग दी जाएगी। ऐसा बताया जा रहा है कि जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट द्वारा लिखित परीक्षा के परिणामों की घोषणा जून 2016 में की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों के लिए, मुख्य परीक्षा देश के विभिन्न ऑनलाइन परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की जाएगी। जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट लेखपाल एग्ज़ाम पेपर में 5 सेक्शन होंगे- रीज़निंग, इंग्लिश लैंग्वेज, नुमेरिकल एबिलिटी टेस्ट, सामान्य जागरूकता टेस्ट और कंप्यूटर ज्ञान। परीक्षा 2 घंटे की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन फार्म जमा करने होगें,  डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है। अधिक विस्तृत जानकारी आप जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर ले सकते हैं।

सरकारी अधिसूचना और जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट लेखपाल परीक्षा की तिथि पाने के लिए http://www.jetexam.in/ पर लॉग इन करें।

जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट लेखपाल की और अधिक जानकारी आप उसके फेसबुक के ऑफिशियल पेज से ले सकते हैं- जॉइंट एम्प्लोयेमेंट टेस्ट ऑफिशियल फेसबुक पेज

आप इनकी पार्टनर वेबसाइट http://www.leaderspro.comhttp://www.placementskill.comhttp://www.closecampus.in पर भी जाकर इसकी जानकारी ले सकते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned