scriptमोदी-शाह की पूजा करते हैं शिवराज, कांग्रेस बोली उनके पैर पैर धोके पानी… | jitu patwari react on shivraj worshiped to MODI AND AMIT SHAH | Patrika News

मोदी-शाह की पूजा करते हैं शिवराज, कांग्रेस बोली उनके पैर पैर धोके पानी…

locationभोपालPublished: Aug 13, 2019 08:39:28 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह चौहान की मोदी और शाह की भक्ति पर हमला किया है।

shivraj singh chauhan
भोपाल. मध्यप्रदेश की सियासत इन दिनों बयानों की जंग में उलझी हुई है। नेहरू को 370 का अपराधी बताने वाले शिवराज ( shivraj singh chauhan ) के बयान का मामला ठंडा पड़ता नजर नहीं आ रहा है। शिवराज अपने बयान पर कायम हैं तो कांग्रेस को हमले का मौका मिल रहा है। इसी कड़ी में शिवराज ने 370 को ही आधार बनाकर एक और बयान दे दिया कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi ) और गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) की पूजा करता हूं। उन्होंने कहा कि पहले वे मोदी और शाह को अपना नेता मानते थे और श्रद्धा की दृष्टि से देखते थे, लेकिन कश्मीर पर उठाए गए उनके कदम के बाद अब वे उनकी पूजा करते हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री ने पं. जवाहरलाल नेहरू को अपराधी बताने वाले बयान को दोहराते हुए कहा है कि उनसे अपराध हुआ था। अब शिवराज के इस बयान पर सवाल उठ रहे हैं कि क्या बीजेपी में अब व्यक्ति पूजा शुरु हो गई है और आखिर 13 साल तक मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह को क्या किसी व्यक्ति विशेष की पूजा करना चाहिए। खैर वजह जो हो शिवराज का ये ह्रदय परिवर्तन कांग्रेस को रास नहीं आया। और नेहरु को अपराधी कहने का बदला शिवराज को चापलूस कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1160841939417100289?ref_src=twsrc%5Etfw

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘शिवराज मोदी-शाह के चरण धोकर भी पिएं तो हमें कोई आपत्ति नहीं हैं।’ पटवारी ने आगे लिखा है कि ‘शिवराज जी आप अपनी साख खत्म होने के डर से मोदी-शाह की पूजा तो क्या उनके पैर धोकर पानी पियो तो भी हमें कतई आपत्ति नहीं”…वो यहीं नहीं रुके…आगे लिखा….’जवाहरलाल नेहरू पर टिप्पणी आपके मानसिक दिवालियापन को दर्शा रहा है। भाजपा में अपना अस्तित्व बचाने के लिए मोदी-शाह की चापलूसी में मशगूल शिवराज जी मध्यप्रदेश की मर्यादा का भी ख्याल रखें।’
https://twitter.com/jitupatwari/status/1161123602550464512?ref_src=twsrc%5Etfw
 

अब जाहिर सी बात है कि शिवराज सिंह को चापलूस कहते ही सियासत गर्मा गई और पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने जीतू को मंत्री पद की गरिमा का ख्याल रखने की नसीहत दी है, साथ ही सोनिया और कमलनाथ के पैर धोकर चरणामृत पीने की बात कही है। वहीं इस मुद्दे पर प्रदेश राकेश सिंह ने कहा कि दिन ब दिन कांग्रेस के नेताओं का स्तर नीचे गिरता जा रहा है, ये बताता है कि उनके यहां सबकुछ ठीक नहीं है।
https://twitter.com/INCIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
 

कुल मिलाकर पूरी सियासत बयानबाजी में उलझकर रह गई है और राजनीतिक मर्यादाओं को तार-तार किया जा रहा है। शिवराज जैसी शख्सियत व्यक्ति पूजा की बात करें तो सहज नहीं रहा जा सकता और इस पर बयानों का सिलसिला। देखना यही है कि राजनीति का ये पतन और कौन-कौन सी नई उंचाईयां छूता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो