scriptBreaking : जीतू सोनी के मददगार अफसरों पर सरकार की नजर, एडीजी नपे, एसपी और एएसपी की बारी ! | Jitu Soni Case Breaking: Action Will be taken against Sp and ASP | Patrika News

Breaking : जीतू सोनी के मददगार अफसरों पर सरकार की नजर, एडीजी नपे, एसपी और एएसपी की बारी !

locationभोपालPublished: Dec 08, 2019 06:07:08 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

– प्रदेश से जीतू सोनी के फरार होने के बाद पुलिस अफसरों पर मदद करने का आरोप
– जीतू सोनी के मददगार अफसरों की जानकारी जुटाने में जुटा मुख्यालय, कई निशाने पर

Jitu Soni

माय होम की हैवानियत, युवतियों ने कहा – जिस दिन डांस में कम कलेक्शन होता, उस दिन कमरे में होती थी हमारी पिटाई

भोपाल . जीतू सोनी मामले में इंदौर जोन के आईजी का काम संभाल रहे एडीजी वरुण कपूर को हटाए जाने के बाद अब इंदौर के एक एसपी और एक एएसपी को हटाने की तैयारी शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि इन अफसरों पर जीतू सोनी को मदद पहुंचाने का आरोप है। वहीं, जीतू सोनी के मददगार अफसरों की सूची भी बनाई जा रही है और उसके रिश्तों की तलाश हो रही है। दरअसल, कई अफसरों के जीतू सोनी से बड़े ही करीबी रिश्ते रहे हैं और माना जा रहा है कि उसको हनीट्रैप से जुड़ी वीडियो फाइल भी इन्हीं लोगों ने पहुंचाई हैं।

 

इंदौर में होटल से लेकर अखबार चलाने वाले जीतू सोनी फिलहाल पुलिस और सरकार के निशाने पर हैं। उन पर अपने होटल में अवैध बार चलाने के साथ बारगर्ल रखने का आरोप लगा है। पुलिस अब तक जीतू सोनी और उनके परिवार के लोगों पर 24 मामले दर्ज कर चुकी है। उसके होटल और मकान को तोड़ा जा चुका है।

 

निशाने पर एसपी और एएसपी
फिलहाल पुलिस मुख्यालय ने एडीजी वरुण कपूर को हटाकर वहां का अतिरिक्त प्रभार एडीजी मिलिंद कानिस्कर को दिया है। कहा जा रहा है कि पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली थी कि वरुण कपूर लगातार जीतू सोनी की पैरवी कर रहे थे और उनके संपर्क में भी थे। इतना ही नहीं, पुलिस की कार्रवाई भी लगातार प्रभावित हो रही थी। लेकिन सवाल अब यह उठ रहा है कि एडीजी के बाद गाज किस पर गिरेगी, क्योंकि पलासिया थाने के टीआई को भी साथ में हटा दिया गया है। सूत्रों का दावा है कि एक एसपी और एक एएसपी पर भी जल्द कार्रवाई हो सकती है। कहा जा रहा है कि हनीट्रैप कांड का डाटा पहुंचाने में इन लोगों की भूमिका तलाशी जा रही है।

 

आखिर किसने दी पुलिस सुरक्षा
जो पुलिस आज जीतू सोनी को माफिया के तौर पर तलाश रही है, वह यह बताने से बच रही है कि आखिर जीतू सोनी को पुलिस सुरक्षा किसने मुहैया कराई थी। भाजपा की सरकार में उसे सुरक्षा मिली थी, लेकिन बाद में वापस ले ली गई। लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने के बाद एक बार फिर वरुण कपूर के समय में उसे सुरक्षा वापस दी गई। फिलहाल सरकार के भीतर बैठे लोग इस कनेक्शन को भी जांचने में जुटे हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो