script

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने हाथों में उठाई झाड़ू, मंत्रालय में किया श्रमदान, उठाया कचरा

locationभोपालPublished: Oct 26, 2021 03:10:40 pm

Submitted by:

Manish Gite

jyotiraditya m scindia news- स्वच्छ भारत अभियान के तहत सिंधिया ने मंगलवार को अपने मंत्रालय की सफाई…।

scindia.png

दिल्ली। नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को सुबह मंत्रालय में श्रमदान करते हुए।

भोपाल/दिल्ली। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को सफाई अभियान में श्रमदान करते नजर आए। मंगलवार सुबह उन्हें अपने हाथों में झाड़ू थामी और मंत्रालय में सफाई करने जुट गए। उन्होंने झाड़ू लगाते हुए कचरा भी उठाया। लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया और सफाई कार्य में जुटे कर्मचारियों की पीठ थप-थपाकर आभार भी व्यक्त किया।

 

 

केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को दिल्ली स्थित मंत्रालय में स्वच्छ भारत अभियान के तहत श्रमदान करते नजर आए। यह अभियान पीएम मोदी के आव्हान पर देशभर में चल रहा है। सिंधिया ने इस दौरान अपने हाथों में झाड़ू ली और मंत्रालय परिसर की सफाई करने जुट गए। उन्होंने डस्टपैड से कचरा उठाकर डस्टबिन में डाला। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि विशेष स्वच्छता अभियान के आयोजन में सम्मिलित होकर श्रमदान करने का सौभाग्य उन्हें मिला है।

 

 

कर्मचारियों का हौंसला बढ़ाया

सिंधिया ने कर्मचारियों का हौंसला भी बढ़ाया। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि स्वच्छ भारत अभियान की सफलता के पीछे हमारे इन असली हीरोज का बहुत-बहुत बड़ा योगदान है। आपका आत्मीय आभार।
dailymotion

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मंगलवार को सफाई करते सिंधिया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिंधिया ने भी खुद अपने ट्वीटर हैंडल से इसे शेयर किया है। लोग इसमें तरह-तरह से कमेंट्स भी कर रहे हैं। लोग उनके इस काम की सराहना कर रहे हैं।

माधव नेशनल पार्क में आएंगे तीन बाघ, कुनबा बढ़ाने की तैयारी

कांग्रेस ने सिंधिया पर कसा तंज

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया के सफाई करने पर तंज कसा है। सलूजा ने कहा है कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय में अभी यही बचा है। शिखर से जमीन पर। बस गंदगी वाले स्थान पर सफाई करते तो अच्छा संदेश जाता, लेकिन साफ सड़क पर सफाई की नौटंकी-फोटोबाजी ठीक नहीं…।

ट्रेंडिंग वीडियो