script

परिवार के साथ अरुण जेटली के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- फैमिली मेंबर खोया है

locationभोपालPublished: Aug 24, 2019 05:59:09 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

ज्योतिरादित्य सिंधिया परिवार के साथ पहुंचे अरुण जेटली के अंतिम दर्शन के लिए

13_3.jpg
भोपाल. पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। जेटली के दोस्त सिर्फ पार्टी में ही नहीं, विरोधी दलों में थे। जेटली की पार्टी से भले ही उनकी विचारधारा न मिले लेकिन अरुण जेटली से उनकी दोस्ती गहरी होती थी। पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उनके निधन पर ट्वीट कर कहा कि हमने अपने परिवार का एक सदस्य खोया है।
निधन के बाद अरुण जेटली का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर रखा गया है। वहां बीजेपी समेत दूसरे दलों के नेताओं का भी अंतिम दर्शन के लिए पहुंचना लगातार जारी है। कांग्रेस के महासचिव रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अपनी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के साथ अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया काफी भावुक नजर आए।
https://twitter.com/hashtag/ArunJaitley?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

उनके अंतिम दर्शन से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट किया था। उस ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा कि अरुण जेटली जी का असामयिक निधन राष्ट्र के लिए एक बड़ी क्षति है। वे एक विद्वान अधिवक्ता व प्रखर सांसद थे, जिनका व्यक्तिगत रूप से मैं प्रशंसक था। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। आज राष्ट्र ने अपने एक चमकते हुए सितारे को और मैंने अपने परिवार के एक सदस्य को खोया है।
https://twitter.com/hashtag/ArunJaitley?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

गौरतलब है कि अरुण जेटली कैंसर से पीड़ित थे। पिछले कई दिनों से एम्स में इलाजरत थे। शनिवार को उनका निधन हो गया। जेटली ने अस्वस्थ होने की वजह से ही इस बार मोदी कैबिनेट में शामिल नहीं हुए। लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते थे और अपनी राय रखते थे।
https://twitter.com/hashtag/ArunJaitley?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

सीएम कमलनाथ ने भी जताया शोक
मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी ट्वीट कर लिखा कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन का समाचार बेहद दुःखद है। मेरा उनका सदैव करीबी संबंध रहा, उनका निधन राजनैतिक क्षेत्र की एक अपूर्णिय क्षति है,परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान और पीछे परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

ट्रेंडिंग वीडियो