ज्योतिरादित्य और कमलनाथ में बढ़ी तकरार, दिल्ली दरबार से सिंधिया को लेकर अटकलें बढ़ी!

कमलनाथ ने सोनिया गांधी से मुलाकात की है।

भोपाल. मध्यप्रदेश की सियासत एक बार फिर से गर्म है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी की सरकार पर हमला बोला है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला तो मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर भी पलटवार किया है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफ से लगातार हो रही बयानबाजी को लेकर सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से दिल्ली में मुलाकात की है। इस मुलाकात में ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुद्दा उठाया गया है।


सिंधिया का हमला
ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश दौरे पर थे। सिंधिया ने इस दौरान कमलनाथ सरकार पर हमला करते हुए कहा- अगर मेनिफेस्टो का एक भी वादा अधूरा रहा तो मैं खुद सड़कों पर उतरूंगा। टीकमगढ़ की एक सभा में कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया ने गेस्ट शिक्षकों को नियमित करने को लेकर कहा, ''मैंने चुनाव से पहले आप की आवाज उठाई थी और यह विश्वास मैं आपको दिलाना चाहता हूं कि आपकी मांग हमारी सरकार के मेनिफेस्टो में अंकित है। वो मेनिफेस्टो हमारे लिये ग्रंथ है। अगर मेनिफेस्टो का एक भी अंक पूरा नहीं हुआ तो आप सड़क पर अपने को अकेला ना समझना मैं आपके साथ रहूंगा।

कमलनाथ ने किया पलटवार
कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस के वचन-पत्र का पालन न होने पर सड़क पर उतरने के बयान पर सियासत गर्मा गई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को सिंधिया को इस पर जवाब दिया है। कमलनाथ ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत में इस मुद्दे पर सवाल के जवाब में कहा कि हमारा वचन-पत्र पांच साल का है, पांच महीने के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने सारे वचन निभाएगी। वहीं सहकारिता मंत्री डा. गोविंद सिंह ने भी सिंधिया को नसीहत दी है। सिंह ने कहा कि सिंधिया को सड़कों पर उतरने की जरूरत नहीं है। सिंधिया पार्टी फोरम पर और मुख्यमंत्री से मिलकर चर्चा के बाद कोई कदम उठाए। अतिथि विद्वान टेम्प्रेरी हैं, उनको स्थाई नियुक्ति नहीं दी गई थी। उन्हें नियमित तब किया जाएगा, जब वे पहले नियमों का पालन करेंगे।

दिल्ली में सोनिया और कमलनाथ की मुलाकात
ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा लगातार हो रही बयान बाजी के मुद्दे पर कमलनाथ ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है। कहा जा रहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर सोनिया और कमलनाथ के बीच बातचीत हुई है। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की कई बार अटकलों की भी खबरें आई हैं।

BJP Congress
Show More
Pawan Tiwari Producer
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned