script

कोरोना वायरस: मदद के लिए सामने आये ज्योतिरादित्य सिंधिया, अपनी कमाई से दान किए 30 लाख रुपए

locationभोपालPublished: Mar 29, 2020 08:59:03 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

ज्योतिरादित्य सिंधिया लोगों से लगातार लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं।

कोरोना वायरस: मदद के लिए सामने आये ज्योतिरादित्य सिंधिया, अपनी कमाई से दान किए 30 लाख रुपए

कोरोना वायरस: मदद के लिए सामने आये ज्योतिरादित्य सिंधिया, अपनी कमाई से दान किए 30 लाख रुपए

भोपाल. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए अब जनप्रतिनिधि मदद करने के लिए सामने आ रहे हैं। कोई जन प्रतिनिधि अपनी सांसद निधि से राहत कोष में पैसे जमा कर रहा है तो कोई अपनी निजी कमाई से। भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कोरोना से लड़ने के लिए राहत राशि भेजी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये राहत राशि अपनी निजी कमाई से भेजी है। सिंधिया ने मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को एक लेटर लिखकर इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही सिंधिया लोगों से लगातार लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं।
क्या कहा सिंधिया ने?
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा- कोरोना जैसे अभूतपूर्व संकट का सामना कर रहे आमजन के स्वास्थ्य और अन्य संसाधनों की आपूर्ति हेतु स्वयं की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपये की सहायता राशि देने हेतु तत्पर हूं। इसी आशय का पत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी को प्रेषित किया।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या लिखा है सिंधिया ने अपने लेटर में
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने लेटर में लिखा, वैश्विक महामारी कोरोना से हमारा देश और प्रदेश जूझ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी के कुशल और सक्षम नेतृत्व में भारत सरकार इस महामारी से मुकाबला करने की हरसंभव कोशिश कर रही है। जनता कर्फ्यू और सम्पूर्ण लॉक डाउन जैसे अभूतपूर्व फैसले भी इसी दिशा में उठाए गए सार्थक कदम हैं।
इस गंभीर समय में आमजन के स्वास्थ्य और अन्य जरूरतों के लिए संसाधनों की आपूर्ति करना भी आवश्यक है। इस आपदा की घड़ी में मैं 30 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोश में जमा करने के लिए तत्पर औऱ वचनबद्ध हूं। मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री राहत कोष के जरिए मदद कर हमारे नागरिकों को इस कठिन समय में सहायता उपलब्ध करवा पाएंगे। मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन और आपके कुशल नेतृत्व में हम सब मिलकर कोरोना महामारी का मुकाबला कर विजय हासिल करने में सफल होंगे।
सांसद निधि से मदद दे रहे जनप्रतिनिधि
बता दें कि मध्यप्रदेश के कई जनप्रतिनिधि मदद के लिए सामने आए हैं, लेकिन इन जन प्रतिनिधिनियों ने अभी तक अपनी सांसद निधि से ही मदद की है। वहीं, शिवराज सिंह चौहान ने अपनी एक महीने की सैलरी राहत कोष में जमा करने का फैसला किया है तो मध्यप्रदेश के कई विधायकों ने भी अपनी सैलरी मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराने के लिए लेटर लिख चुके हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 30 लाख रुपए का दान अपनी निजी संपत्ति से दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो