भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्लाज्मा डोनेट किया, लोगों से भी की अपील

कोरोना से जंग जीतने के बाद सिंधिया ने किया प्लाज्मा डोनेट, कोरोना के मरीजों की बचाएगा जान...।

By: Manish Gite

Updated: 09 Jul 2020, 05:20 PM IST

 

भोपाल/दिल्ली। पिछले माह कोरोना संक्रमित होने के बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती रहे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कोरोना मरीजों के लिए प्लाज्मा डोनेट किया है। इस संबंध में (plasma donation) सिंधिया ने सभी लोगों से भी कोरोना संक्रमितों के लिए मदद की अपील की है।

 

MUST READ

सिंधिया का पीए कोरोना पॉजिटिव, सीएम शिवराज समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर मंडराया खतरा

 

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में कोरोना मरीजों के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट किया है। उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट कर कहा है कि कोरोना महामारी के इस दौर में अपनी सेहत और जान की सुरक्षा करना सभी की प्राथमिकता है। इसका दायित्व सिर्फ सरकार का नहीं हम सबका भी है। जो लोग इस महामारी से लड़कर ठीक हो चुके हैं, वो इस बीमारी से जूझ रहे लोगों की जान बचाने में मदद कर सकते हैं।

जिस संक्रमण का सामना कर मैं और मेरे जैसे हजारों अन्य नागरिक जो स्वस्थ हो चुके हैं, उन्हें अपना प्लाज्मा डोनेट कर अन्य संक्रमितों के इलाज में मदद करनी चाहिए।

 

 

शपथ ग्रहण में हुए थे शामिल
हाल ही में हुए शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार में 28 मंत्रियों ने शपथ ली थी। कोरोना से ठीक होने के बाद वे पहली बार भोपाल आए थे और इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी दौरान सिंधिया के पीए भी कोरोना पाजिटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया। वे सिंधिया के साथ भोपाल पहुंचे और शपथ ग्रहण के साथ ही भाजपा कार्यालय में आयोजित वर्चुअल रैली में भी शामिल हुए थे।

 

हाल ही में राज्यसभा सदस्य बने हैं सिंधिया
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस से बगावत करके भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया वर्तमान में भाजपा से राज्यसभा सदस्य चुने गए हैं। मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर उपचुनाव होना है, इससे पहले वे अब सक्रिय हो गए हैं। 24 में से 22 उपचुनाव सिंधिया समर्थकों के ही इस्तीफा देने के बाद यह सीटें रिक्त हुई हैं। जल्द ही इन सीटों के उपचुनाव की तारीखों की भी घोषणा होने वाली है।


Scindia Health Update: भाजपा नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के कोरोना टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट आई, तीन दिन से हैं भर्ती

Jyotiraditya Scindia coronavirus BJP
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned