scriptकैबिनेट विस्तार से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम सहायता कोष में दिए 30 लाख रुपए, कांग्रेस बोली-तेरा तुझको अर्पण | Jyotiraditya Scindia Gave Rupees 30 lakh Cheque to CM Shivraj Singh | Patrika News

कैबिनेट विस्तार से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम सहायता कोष में दिए 30 लाख रुपए, कांग्रेस बोली-तेरा तुझको अर्पण

locationभोपालPublished: Jun 29, 2020 02:37:56 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश में कैबिनेट विस्तार की खबरों के बीच दिल्ली दौरे पर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान (SHIVRAJ SINGH CHOUHAN) ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (JYOTIRADITYA SINDHIYA) से मुलाकात की..

sindhiya_sivraj.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश के संभावित मंत्रियों की सूची लेकर दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। सीएम शिवराज सिंह दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया के निवास पर पहुंचे जहां दोनों के बीच काफी देर तक चर्चा हुई। खबरें हैं कि इस दौरान दोनों के बीच संभावित मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी बात हुई।

 

https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw

सिंधिया ने दिया 30 लाख का चैक
दिल्ली में सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के दौरान राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना के राहत कार्यों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष (CM RELIEF FUND COVID-19) में 30 लाख रुपए की राशि का योगदान भी दिया और सीएम शिवराज सिंह को 30 लाख रुपए का चैक सौंपा। सिंधिया की ओर से की गई इस सहायता का खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर पर जिक्र किया है और सहायता के लिए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का धन्यवाद भी दिया। सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा है आज नई दिल्ली में @BJP4India के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद @JM_Scindia से भेंट कर बधाई दी ! उन्होंने #COVID19 के राहत कार्यों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 30 लाख की राशि का चेक मुझे सौंपा। मध्यप्रदेश की बेहतरी के लिए आपके द्वारा दिये गए योगदान के लिए धन्यवाद देता हूं।

 

सिंधिया ने कोरोना से जीती है जंग
बता दें कि कोरोना राहत कोष में 30 लाख रुपए की सहायता देने वाले राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद बीते दिनों कोरोना के शिकार हो गए थे और दिल्ली के मैक्स केयर अस्पताल में उन्हें भर्ती होना पड़ा था। बाद में कोरोना को जंग हराकर वो वापस लौटे हैं । ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोरोना होने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और देश के तमाम दिग्गज बीजेपी नेताओं ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी और जल्द ठीक होने की कामना भी की थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोरोना से जंग जीतने के बाद ये सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच पहली मुलाकात है।

वर्चुअल रैली में की थी सिंधिया की तारीफ
इससे पहले बीजेपी की वर्चुएल रैली के दौरान जरुर ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान एक साथ नजर आए थे लेकिन तब सिंधिया दिल्ली में और सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल में उपस्थित थे। वर्चुएल रैली के दौरान सीएम शिवराज ने सिंधिया की तारीफ करते हुए ये तक कहा था कि सिंधिया ने प्रदेश को सही समय पर तबाह होने से बचा लिया वरना कांग्रेस प्रदेश को तबाह कर देती।

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1277518146421747712?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस ने मुलाकात पर कसा तंज

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्यमंत्री सहायता कोष में 30 लाख रुपए देने के बाद कांग्रेस ने इस पर तंज कसा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने सिंधिया- सीएम शिवराज की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि तेरा तुझको अर्पण, क्या लागे मेरा..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो