scriptसिंधिया परिवार को कमलनाथ ने दिया बड़ा ‘गिफ्ट’, खुश होकर ज्योतिरादित्य ने जताया आभार | Jyotiraditya scindia happy on kamal nath decision | Patrika News

सिंधिया परिवार को कमलनाथ ने दिया बड़ा ‘गिफ्ट’, खुश होकर ज्योतिरादित्य ने जताया आभार

locationभोपालPublished: Nov 15, 2019 08:04:02 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

कमलनाथ ने किया ऐलान, विदिशा जिला अस्पताल का नाम अब माधव राव सिंधिया के नाम पर होगा

94.jpg
भोपाल/ मध्यप्रदेश में कांग्रेस कई गुटों में बंटी है। इन गुटों में खटपट की खबरें भी सामने आती हैं। कांग्रेस की राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी दो ध्रुव पर खड़े हैं। लेकिन सिंधिया परिवार को मध्यप्रदेश के सीएम शुक्रवार को बड़ा तोहफा दिया है। जिससे खुश होकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनका आभार जताया है।
दरअसल, सीएम कमलनाथ मध्यप्रदेश के विदिशा जिला अस्पताल के कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। इस दौरान मंच से उन्होंने एक बड़ी घोषणा कर दी। जिससे ज्योतिरादित्य सिंधिया भी खुश हो गए। सीएम कमलनाथ ने कहा कि विदिशा जिला अस्पताल का नाम अब स्वर्गीय माधवराव सिंधिया के नाम पर होगा। इस अस्पताल को अपग्रेड करके 500 बेड का अस्पताल बनाया जाएगा।
https://twitter.com/JansamparkMP?ref_src=twsrc%5Etfw
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया आभार
सीएम के इस घोषणा के बाद सिंधिया समर्थकों में खुशी की लहर है। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कमलनाथ के इस ऐलान से गदगद हो गए। उन्होंने मध्यप्रदेश सीएमओ के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि जिला अस्पताल विदिशआ का नाम मेरे पूज्य पिताजी के नाम से करने के फैसले पर मुख्यमंत्री कमलनाथ जी का ह्रदय से आभारी हूं।
सिंधिया खेमे के ही हैं स्वास्थ्य मंत्री
दरअसल, सिंधिया ने अपने ट्वीट को टैग कमलनाथ और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट को किया है। तुलसी सिलावट सिंधिया खेमे के ही मंत्री हैं। ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मिलावटखोरी को लेकर सिलावट के जरिए ही सरकार को घेरा था। सिंधिया ने कहा था कि युद्ध का मतलब युद्ध ही होना चाहिए। बिना आपकी जानकारी के मिलावटखोर छूट कैसे जाते हैं।
https://twitter.com/OfficeOfKNath?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बढ़ी हैं ज्यादा तल्खियां
हाल के दिनों में ये खबरे आती रहती हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम कमलनाथ के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। ऐसा इसलिए कहा जाता है कि सिंधिया कुछ महीनों से लगातार सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं, चाहे वो किसानों का मुद्दा हो या फिर किसी समस्या को लेकर सीएम को चिट्ठी लिखना और उसे सार्वजनिक कर देना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो