कोरोना संकट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की भावुक अपील, कहा- आप लोगों के बीच नहीं आ पा रहा हूं

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- यदि किसी को कहीं कोई परेशानी हो तो हमारे कार्यकर्ता और मैं स्वयं उसको दूर करने के लिए हर समय तत्पर हैं।

भोपाल. कोरोना वायरस के चेन को तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में 21 दिन का लॉक डाउन घोषित किया है। वही, दूसरी तरफ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि किसी को कहीं कोई परेशानी हो तो हमारे कार्यकर्ता और मैं स्वयं उसको दूर करने के लिए हर समय तत्पर हैं।

क्या कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक वीडियो ट्वीट कर लोगों से अपील की है। उन्होंने कहा- कोरोना महामारी और लॉक डाउन के चलते आमजन को हो रही परेशानियों से अवगत हूं। लेकिन इस महामारी से निपटने के लिए विभिन्न विशेषज्ञों और स्वयं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा की गई सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील और अनिवार्यता की वजह से आप लोगों के बीच नही आ पा रहा हूं। लेकिन यदि किसी को कहीं कोई परेशानी हो तो हमारे कार्यकर्ता और मैं स्वयं उसको दूर करने के लिए हर समय तत्पर हैं।


मध्यप्रदेश में गिरी है कांग्रेस की सरकार
बता दें कि कांग्रेस के 22 विधायकों के बगावत करने और ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार गिर गई थी। फ्लोर टेस्ट से पहले ही 20 मार्च को कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन को इस्तीफा सौंप दिया था। जिसके बाद मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनी। शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

मध्यप्रदेश में बड़े कोरोना संक्रमण के केस
मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण का पहला मामला जबलपुर में आया था। जबलपुर के बाद राजधानी भोपाल में, ग्वालियर में, शिवपुरी जिले, इंदौर और महाकाल की नगरी उज्जैन में मामला सामने आया है। इस तरह प्रदेश के 6 जिलों में अब तक संक्रमण पहुंच चुका है। प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि संक्रमण के इस चेन को रोकने के लिए लॉक डाउन के निर्देशों का पालन करें। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है।

Pawan Tiwari Producer
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned