कोरोना के कर्मवीरों को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऐसे किया सलाम, एमपी के दूसरे नेता भी नहीं रहे पीछे

मध्यप्रदेश बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने कोरोना के कर्मवीरों को किया सैल्यूट

By: Muneshwar Kumar

Published: 22 Mar 2020, 07:33 PM IST

भोपाल/ प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बाद पूरा देश कोरोना के कर्मवीरों को सलाम कर रहा है। अपनी जिंदगी की परवाह किए बिना लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। आमलोगों के साथ-साथ मध्यप्रदेश के बीजेपी नेताओं ने भी कोरोना के कर्मवीरों को सैल्यूट किया है। अपने परिवार के साथ ताली और थाली बजाकर उनको धन्यवाद दिया है।

हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल लोगों को अपने परिवार के साथ सैल्यूट किया है। उन्होंने अपने बच्चों के साथ ताली बजाकर कोरोना के योद्धाओं को सम्मान दिया है। इसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट भी किया है।

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कोरोना के कर्मवीरों को सलाम किया है। उनके साथ उनकी पत्नी साधना सिंह भी नजर आईं। शिवराज सिंह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि आज सारा देश कोविड-19 संक्रमण से निपटने में लगा हुआ है। हमारे डॉक्टर, नर्स, सुरक्षाबल और पुलिस के जवान, पत्रकार बंधु समेत उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं, उनका अभिनंदन करता हूं जो अपनी जान की परवाह न करते हुए दूसरों की रक्षा कर रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी अपने परिवार के साथ कोरोना के कर्मवीरों को सलाम किया है। उन्होंने लिखा कि आज की शाम के पांच बजे का समय उन जांबाजों के नाम रहा, जो कोरोना से मुकाबले के लिए जूझ रहे हैं। वे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टॉफ और वे सरकारी कर्मचारी एवं अफसर जो बिना रुके देश के काम में लगे हैं। उनके लिए घरों से बाहर निकलकर थालियां और तालियां बजाई।

मध्यप्रदेश की नेताओं की बात करें तो केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी कोरोना के कर्मवीरों को थाली बजाकर सलाम किया है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कोरोना के योद्धाओं को सलाम किया है। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर अपने घर परिवार को छोड़ कर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में देशवासियों के लिए दिन रात कार्य कर रहे सभी लोगो को शाम पांच बजे शंख की ध्वनि के साथ ह्रदय से आभार व्यक्त किया।

BJP Corona virus Jyotiraditya Scindia Narendra Modi
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned