scriptज्योतिरादित्य सिंधिया की सोशल मीडिया आईडी हैक | Jyotiraditya Scindia's social media ID hacked | Patrika News

ज्योतिरादित्य सिंधिया की सोशल मीडिया आईडी हैक

locationभोपालPublished: Dec 04, 2021 12:41:23 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोपाल से रवाना हुए.

jyotiraditya scindia supporters Resigned from Congress in gwalior

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को कांग्रेस से किया बाहर, लिस्ट देख हैरान रह जाएंगे आप

गुना. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की सोशल मीडिया आईडी हैक होने की जानकारी सामने आई है। उनकी इंस्टाग्राम आईडी पर नाम बदल दिया गया है। अब उनके नाम के स्थान पर किसी लड़की का नाम नजर आ रहा है। आपको बतादें कि इससे पहले उनकी फेसबुक आईडी भी हैक हुई थी। फिलहाल महाराज भोपाल से गुना के लिए रवाना हुए हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोपाल से रवाना हुए, वे दिग्विजय सिंह के गढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे, जहां वे करीब 5 हजार परिवारों को पीएम आवास की सौगात देंगे, इसी के साथ कई कांग्रेसियों को भाजपा की सदस्यता भी दिलाएंगे, वे शनिवार सुबह भोपाल से गुना-राघौगढ़ के लिए रवाना हुए, इसी दौरान उनकी इंस्टाग्राम आईडी हैक हो गई ।

PM AWAS- दिग्विजय के गढ़ में सिंधिया-5 हजार परिवारों को पीएम आवास


ज्योतिरादित्य सिंधिया की इंस्टाग्राम आईडी पर किसी श्रेया अरोरा का नाम लिखा आ रहा है। जैसे ही उनकी आईडी पर नाम बदला हुआ नजर आया, सिंधिया के समर्थकों ने इस बात की जानकारी उनकी आईटी टीम को दी, हालांकि टीम द्वारा उनकी आईडी को रिकवर कर लिया गया है।

 

 

photo_2021-12-04_12-39-14.jpg

पांच हजार को वितरित करेंगे पीएम आवास
केन्द्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 4 दिसंबर को दोपहर 1 बजे गुना पहुंचकर शासकीय पीजी कॉलेज के खेल प्रांगण में आयोजित भव्य समारोह में सहरिया जनजाति के हितग्राहियों को पांच हजार पीएम आवास वितरित करेंगे। इस दौरान पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया और लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री प्रभुराम चौधरी भी उपस्थित रहेंगे। यह आवास विशेष पैकेज के तहत केवल सहरिया जनजाति के परिवारों के लिए पृथक से स्वीकृत कराए गए हैं, जो कि गुना जिले के लिए बड़ी उपलब्धि है। इस दौरान स्वयं सहायता समूहों को ऋण वितरित किया जाएगा। महूगढ़ा रेल्वे स्टेशन पर अंडरपास का शिलान्यास भी होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो