कांग्रेस पर सिंधिया का हमला, बोले- 'वादाखिलाफी करने वाले ट्रैक्टर पर चढ़कर एक्टिंग करेंगे'

बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने पहुंचे राज्यसभा सांसद ने कांग्रेस के विधानसभा घेराव करने पर कसा तंज..

By: Shailendra Sharma

Updated: 26 Dec 2020, 06:17 PM IST

भोपाल. बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए आए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसानों के आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस के मध्यप्रदेश विधानसभा का ट्रेक्टर से घेराव करने पर तंज कसा। इस दौरान सिंधिया ने प्रशिक्षण शिविर को लेकर ये कहा कि पार्टी में हर वर्ग के व्यक्ति को प्रशिक्षण दिया जाता है, प्रशिक्षण के बाद ही आगे का रास्ता तय किया जाता है।

ce732a53-0de6-4e38-baa6-e3c2f64018cb.jpg

कांग्रेस के प्रदर्शन पर सिंधिया का तंज
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के विधानसभा घेराव को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने किसानों के साथ वादाखिलाफी की है वो अब ट्रैक्टर पर चढ़कर एक्टिंग करना चाहते हैं। सिंधिया ने आगे कहा कि भारत में किसानों का झंडा बुलंद है, यह पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा की सोच और विचार है। उन्होंने कांग्रेस पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप भी लगाया।

136b5811-56d1-4964-958c-0cc00e247cc2.jpg

सिंधिया ने की सीएम शिवराज की तारीफ
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान की तारीफ भी की और कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अच्छी सरकार चला रहे हैं। जिस तरह से प्रदेश में गैर कानूनी काम करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है वो सही है और हम सब सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ मिलकर प्रदेश को आगे ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं वहीं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सिंधिया ने बताया कि मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, सीएम शिवराज, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी निर्णय लेंगे।

 

देखें वीडियो- मध्यप्रदेश बीजेपी की सह प्रभारी पंकजा मुंडे सीहोर पहुंची

BJP
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned