scriptज्योतिरादित्य के बेटे ने फिर शेयर किया पिता का भावुक वीडियो, सिंधिया के लक्ष्य का किया खुलासा | Jyotiraditya Scindia: Son Mahanaryaman Shared a video | Patrika News

ज्योतिरादित्य के बेटे ने फिर शेयर किया पिता का भावुक वीडियो, सिंधिया के लक्ष्य का किया खुलासा

locationभोपालPublished: Dec 10, 2019 08:49:03 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया अपने पिता के वीडियो शेयर करते रहते हैं।

ज्योतिरादित्य के बेटे ने फिर शेयर किया पिता का भावुक वीडियो, सिंधिया के लक्ष्य का किया खुलासा

ज्योतिरादित्य के बेटे ने फिर शेयर किया पिता का भावुक वीडियो, सिंधिया के लक्ष्य का किया खुलासा

भोपाल. मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर सियासी अटकलें तेज रहती हैं। कभी उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने की अटकलें लगाई जात हैं तो कभी कांग्रेस पार्टी से नाराज होने की अटकलें लगाई जाती हैं। इन अटकलों के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने अपने पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो एपने फेसबुक पेज में शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने राजनीति में आने का लक्ष्य बता रहे हैं।
क्या है वीडियो में
इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने राजनीति आने की वजह बता रहे हैं। इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया बता रहे हैं कि, मेरे पिताजी जो जनसेवा और राजनीति में पूर्ण रूप से व्यस्त थे। जो उनके साथ हादसा हुआ औऱ उसके बाद जो तकदीर ने मेरे लिए निर्णय लिया और मेरे मन में जो प्रेरणा थी उनके अपूर्ण कार्यों को मैं पूर्ण कर पाऊं और उसी जनसेवा के पथ पर चल पाऊं। मेरे लिए राजनीति लक्ष्य नहीं है मेरे लिए लक्ष्य जनसेवा है। राजनीति एक माध्यम है उस लक्ष्य की पूर्ति का।
mahanaryaman scindia
पहले भी किया था वीडियो शेयर
इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के शेयर होने के बाद सियासी अटकलें तेज हो गईं थी और कहा गया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी से बगावत कर सकते हैं। महाआर्यमन सिंधिया ने पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया का जो वीडियो शेयर किया था उसमें कैप्शन में लिखा था कि उसूलों पे जहां आंच आए टकराना जरूरी है, गर जिंदा हो फिर जिंद नजर आना जरूरी है। दरअसल, इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया एक शायरी बोल रहे थे, जो इस प्रकार है…आंधियों की जिद है जहां बिजलियां गिराने की, हमारी भी जिद है वहां आशियां बनाने की। उसूलों पे जहां आंच आए तो टकराना जरूरी है, गर जिंदा हो फिर जिंदा नजर आना जरूरी है।
जनसेवा ही लक्ष्य
पार्टी से नाराजगी की खबरों के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया के सामने कहा था कि मैं राजनीति किसी पद या लालसा के लिए नहीं करता हूं। मेरे लिए राजनीति का मतलब जनसेवा है। बता दें कि इन दिनों मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग उठ रही है।
mahanaryaman scindia

कई फेसबुक एकाउंट
जिस आईडी से ज्योतिरादित्य सिंधिया का वीडियो शेयर किया गया है वो महाआर्यमन का आधिकारिक पेज है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है। क्योंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया के नाम से फेसबुक में कई पेज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो