केंद्रीय मंत्री के साथ भोजन करने पहुंचे सिंधिया समर्थक को किया बाहर, देखें VIDEO

बूथ अध्यक्ष के घर खाने पर रोका तो भिड़ गए भाजपा नेता और सिंधिया समर्थक..।

By: Manish Gite

Published: 15 Mar 2021, 01:42 PM IST

 

भोपाल। मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थक जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच खूब तकरार हुई। प्रदेश कांग्रेस ने इसका वीडियो वायरल करके तंज कसा है। इससे भाजपा की किरकिरी हो गई। कांग्रेस ने लिखा कि सिंधिया समर्थकों की भाजपा में दुर्दशा हो रही है। गौरतलब है कि भाजपा में आने के बाद सिंधिया और उनके समर्थकों को तवज्जो नहीं मिलने के आरोप अक्सर लगते रहते हैं। कांग्रेस का भी कहना है कि जो सम्मान उन्हें हम देते थे, वो भाजपा में नहीं मिल रहा है।

 

देखें VIDEO: मुरैना : बूथ अध्यक्ष के घर खाने पर रोका तो भिड़ गए कार्यकर्ता

 

दरअसल, मंत्री तोमर भाजपा नेताओं के साथ रामवीर निगम के घर भोजन करने गए थे। इनके साथ सिंधिया समर्थक हरिओम भी पहुंच गए, लेकिन जिस कक्ष में तोमर भोजन करने पहुंचे, वहां योगेश और अन्य नेताओं ने उन्हें रोका और पकड़कर बाहर कर दिया। इस पर हरिओम ने कहा कि हमें क्यों हटा रहे हो, क्या हम चोर हैं। इस पर योगेश ने कहा कि अंदर कितने लोग बैठेंगे। इस पर दोनों में तनातनी हो गई। इस बीच, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर आकर हरिओम को बाहर ले गए। हालांकि बाद में वे दोनों तोमर के साथ भोजन करते दिखे।

भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता के मुताबिक बूथ अध्यक्ष के घर भोजन के लिए जगह कम थी। वरिष्ठ नेताओं को भी बाहर ही रहने को कहा गया था। ऐसे में शर्मा अंदर जाने की जिद करने लगे तो उन्हें व्यवस्थाओं का हवाला देकर रोका गया था, विवाद कोई नहीं था।

 

फिर एक साथ नजर आए दोनों नेता

भोजन से पहले हुए विवाद के चलते जब किरकिरी हुई तो दोनों ही पक्षों को प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर हरिओम को बाहर ले गए, हालांकि बाद में दोनों ही नेता केंद्रीय मंत्री तोमर के साथ भोजन करते नजर आए।

 

वीडियो भी हुआ वायरल

सिंधिया समर्थक और जिला अध्यक्ष में भिड़ंत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कार्यक्रम के दौरान सिंधिया समर्थक को भीतर जाने से रोका गया, तो वे नाराज हो गए. इसके बाद गालीगलौज शुरू हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों धक्का-मुक्की और गाली गलौज भी हुई। भाजपा के दूसरे नेताओं ने दोनों को शांत कराया।

BJP
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned