scriptसिंधिया के समर्थक हुए ‘अक्रामक’ पोस्टर लगाकर कमलनाथ पर किया हमला, कहा- इस तस्वीर की मर्यादा भूल गए हैं CM | jyotiraditya scindia supporters big attack on kamal nath | Patrika News

सिंधिया के समर्थक हुए ‘अक्रामक’ पोस्टर लगाकर कमलनाथ पर किया हमला, कहा- इस तस्वीर की मर्यादा भूल गए हैं CM

locationभोपालPublished: Feb 21, 2020 07:38:09 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

पोस्टर वॉर से कांग्रेस में और बढ़ सकता है विवाद

10_2.jpg
भोपाल/शिवपुरी/ कई खेमों में बंटी मध्यप्रदेश कांग्रेस की लड़ाई अब सड़कों पर आ गई है। सिंधिया के समर्थक अब हमलावर हो गए हैं। अभी तक बयानों के जरिए इशारों-इशारों में वार करने वाले सिंधिया समर्थक अब सड़कों पर बैनर लगाकर सीएम कमलनाथ पर हमला कर रहे हैं। शिवपुरी में शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने सिंधिया के समर्थन में एक होर्डिंग लगवाई है। जिसके जरिए सीएम कमलनाथ पर हमला किया है।
नेताओं के तेवर देख तो यहीं लग रहा है कि फिलहाल यह विवाद थमने वाला नहीं है। शिवपुरी के ह्रदय स्थल माधव चौक पर गुरुवार को एक पोस्टर लगाया गया, जिसमें सिंधिया के समर्थक शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिया ने कमलनाथ को निशाने पर रखते हुए एक बैनर लगवा दिया। उसमें लिखा है कि एक पद एक सिद्धांत का फॉर्मूला क्यों याद नहीं आ रहा है, मध्यप्रदेश सरकार को?
शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिया ने बैनर में कमलनाथ और ज्योतिरादित्य की राहुल गांधी के साथ तस्वीर लगाई है। यह तस्वीर उस वक्त की है, जब राहुल गांधी ने सिंधिया को कमलनाथ को सीएम बनाने के लिए मनाया था। कमलनाथ के नाम पर मुहर लगने के बाद राहुल गांधी ने इस तस्वीर को ट्वीट किया था। शैलेंद्र टेडिया ने इस तस्वीर के साथ लिखा है कि मुख्यमंत्री इस छाया चित्र की मर्यादा भूल गए हैं। सिंधिया से जो कहा गया है उस पर फिर से विचार करना चाहिए।
विधायक भी सिंधिया के साथ
सिंधिया खेमे के लोग अब एकजुट हो रहे हैं। करैरा से कांग्रेस विधायक जसमंत जाटव ने भी गुरुवार को कहा कि मैं सिंधिया के साथ पहले, अब और हमेशा रहूंगा। उन्होंने कहा कि सिंधिया ने गलत नहीं कहा, क्योंकि सरकार ने जो वचन पत्र जारी किया था, उसमें किए गए वादों को समय सीमा में पूरा करना चाहिए।
सिंधिया के समर्थन में साधौ
मध्यप्रदेश सरकार में शामिल सिंधिया गुट के मंत्री तो उनके समर्थन में हैं हीं। अब चिकित्सा शिक्षा मंत्री विजयालक्ष्मी साधौ ने कहा है कि यह मामला सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का है। किसने क्या कहा, उसे आप तोड़ मरोड़कर पेश नहीं कीजिए। सिंधिया जी ने जो कहा कि उसकी आप वास्तविकता देखिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पुरानी पार्टी है और इसमें लोकतंत्र है। अपनी बात कहने का अधिकारी सभी को है। इसमें कोई बुराई नहीं है। सिंधिया के बयान पर कहा कि सभी लोग अपनी-अपनी जगह पर सही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो