दिल्ली में स्कूटी से घूमते दिखे ज्योतिरादित्य सिंधिया, तस्वीरें वायरल


सिंधिया ने कहा कि हम अपने लोकतंत्र की पवित्रता को बनाए रखने के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे

भोपाल/ नाराजगी के बाद एक बार फिर से ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी के कार्यक्रमों में सक्रिय नजर आने लगे हैं। झारखंड में चुनाव प्रचार के बाद सिंधिया दिल्ली में आयोजित भारत बचाओ रैली के दौरान भी मौजूद रहे। मध्यप्रदेश से भारी संख्या में उनके समर्थक भी दिल्ली पहुंचे थे। मंच से संबोधन के दौरान सिंधिया बीजेपी पर जमकर बरसे।

वहीं, रैली के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की दो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें सिंधिया कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ स्कूटी से दिल्ली में घूम रहे हैं। शिवम श्रीवास्तव नाम के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने इस तस्वीर को ट्वीट किया। उस ट्वीट को सिंधिया ने भी रिट्वीट किया है। ये तस्वीर कांग्रेस भारत बचाओ रैली के दौरान की है। बताया जा रहा है कि यह रामलीला मैदान के पास की ही है।

बीजेपी पर वार
भारत बचाओ रैली के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर जमकर वार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम अपने लोकतंत्र की पवित्रता को बनाए रखने के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। सिंधिया यह भी कहा कि बदला नहीं बदलाव जरूरी है। बीजेपी सरकार पर उन्होंने हमला करते हुए कहा कि किसान को खुशहाल करने ख्वाब आज देश में किसान को कुचलरहा है। उन्होंने एक शायरी का प्रयोग करते हुए कहा कि तुम्हारे फाइलों में गांव का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।


कमलनाथ भी गरजे
कांग्रेस की इस रैली को मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश को अराजक शासन से मुक्त कराने के लिए आज रामलीला मैदान में उमड़ी भीड़ भारत का स्वर्णिम भविष्य लिखने को बेताब है। ये लड़ाई किसी को लाभ या हानि पहुंचाने की नहीं बल्कि भारत के लोकतंत्र और संविधान को बचाने की है।


मध्यप्रदेश से गए थे हजारों कार्यकर्ता
इस रैली में भाग लेने के लिए मध्यप्रदेश हजारों की संख्या में कार्यकर्ता गए थे। कई ट्रेनें बुक की गई थीं। जिसमें सरकार के कई मंत्री भी शामिल थे। हालांकि मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित सिर्फ कमलनाथ और सिंधिया ने ही किया। वहीं दिग्विजय सिंह भी इस दौरान नहीं दिखे।

Muneshwar Kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned