scriptकांग्रेस में ‘कोहराम’ के बीच किस चीज को लेकर ‘Excited’ हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, लोग बोले- आप तो रोड पर आने वाले थे | jyotiraditya scindia very excited for IPL match | Patrika News

कांग्रेस में ‘कोहराम’ के बीच किस चीज को लेकर ‘Excited’ हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, लोग बोले- आप तो रोड पर आने वाले थे

locationभोपालPublished: Feb 19, 2020 02:39:19 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

सिंधिया के ट्वीट पर यूजर्स ने पूछे कई सवाल

8.jpg
भोपाल/ मध्यप्रदेश कांग्रेस में कोहराम जारी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक तो अब अलग पार्टी बनाने की मांग करने लगे हैं। इस बीच कांग्रेस के दूसरे नेता ऐसे नेताओं पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आलाकमान की नजर भी मध्यप्रदेश कांग्रेस पर है। इन तमाम चीजों से बेपरहवाह को कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी और चीज को लेकर एक्साइटेड हैं।
दरअसल, मध्यप्रदेश की राजनीति में हाल के दिनों मे ज्योतिरादित्य सिंधिया एक्टिव हो गए हैं। वह लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान लोगों के बीच में तो जा ही रहे हैं, साथ ही वह कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों से भी मिल रहे हैं। सिंधिया जब प्रदेश में एक्टिव होते हैं तो कमलनाथ की सरकार के लिए कोई नई मुसीबत खड़ी कर देते हैं। इस वजह से सरकार विरोधियों के निशाने पर आ जाती है।
अभी जब वह मध्यप्रदेश के दौरे पर आए थे, तब अतिथि शिक्षकों का मुद्दा उठाकर प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया है। उन्होंने खुद ही ऐलान कर दिया है कि अगर सरकार इनकी मांगें नहीं मानती हैं तो मैं खुद ही इनके साथ सड़क पर ऊतरूंगा। इस बयान के बाद कांग्रेस कई खेमों में बंट गई है। कमलनाथ के समर्थक मंत्री इशारों-इशारों में सिंधिया पर वार कर रहे हैं। वहीं सिंधिया गुट के मंत्री मजबूती के साथ महाराज के साथ खड़े हैं।
https://twitter.com/JM_Scindia/status/1229675196602208256?ref_src=twsrc%5Etfw

सिंधिया हैं कूल
विवाद बढ़ने के बाद सिंधिया बिलकुल साइलेंट मोड में हैं। सियासत के साथ-साथ उन्हें क्रिकेट में भी काफी रुचि है। अभी भी वह लोगों के बीच जाकर मैदान में बल्ला थाम लेते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र में उन्होंने एक फ्रेंडली मैच भी खेला था। अभी ज्योतिरादित्य सिंधिया आईपीएल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। पहले भी वह आईपीएल के मैच देखते हुए पाए गए हैं।

आईपीएल की तारीखों का ऐलान होते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया कि एक्साइटेड। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल भी है। लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। सिंधिया आईपीएल को लेकर एक्साइटेड हैं, जबकि कांग्रेस की लड़ाई अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है।
https://twitter.com/carpe_diem2_0/status/1229675617433550849?ref_src=twsrc%5Etfw
इस बीच उन्हें लोग ट्विट पर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आईपीएल तो होता रहता है, आप कमलनाथ सरकार पे ध्यान दो।

https://twitter.com/Rahul0427111/status/1229675567991025664?ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने पूछा कि महाराज क्या चल रहा है प्रदेश में। इसके जवाब में दूसरा लिखता है कि आपस में लड़ाई चल रही है, कुर्सी की।
https://twitter.com/indoremerijaaan/status/1229702033789399041?ref_src=twsrc%5Etfw
चिंकी इंदौरी नाम की यूजर लिखती है कि आप तो रोड पर आने वाले थे…??? आईपीएल देखना है साहब को अब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो