कांग्रेस में 'कोहराम' के बीच किस चीज को लेकर 'Excited' हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, लोग बोले- आप तो रोड पर आने वाले थे

सिंधिया के ट्वीट पर यूजर्स ने पूछे कई सवाल

भोपाल/ मध्यप्रदेश कांग्रेस में कोहराम जारी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक तो अब अलग पार्टी बनाने की मांग करने लगे हैं। इस बीच कांग्रेस के दूसरे नेता ऐसे नेताओं पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आलाकमान की नजर भी मध्यप्रदेश कांग्रेस पर है। इन तमाम चीजों से बेपरहवाह को कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी और चीज को लेकर एक्साइटेड हैं।

दरअसल, मध्यप्रदेश की राजनीति में हाल के दिनों मे ज्योतिरादित्य सिंधिया एक्टिव हो गए हैं। वह लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान लोगों के बीच में तो जा ही रहे हैं, साथ ही वह कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों से भी मिल रहे हैं। सिंधिया जब प्रदेश में एक्टिव होते हैं तो कमलनाथ की सरकार के लिए कोई नई मुसीबत खड़ी कर देते हैं। इस वजह से सरकार विरोधियों के निशाने पर आ जाती है।

अभी जब वह मध्यप्रदेश के दौरे पर आए थे, तब अतिथि शिक्षकों का मुद्दा उठाकर प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया है। उन्होंने खुद ही ऐलान कर दिया है कि अगर सरकार इनकी मांगें नहीं मानती हैं तो मैं खुद ही इनके साथ सड़क पर ऊतरूंगा। इस बयान के बाद कांग्रेस कई खेमों में बंट गई है। कमलनाथ के समर्थक मंत्री इशारों-इशारों में सिंधिया पर वार कर रहे हैं। वहीं सिंधिया गुट के मंत्री मजबूती के साथ महाराज के साथ खड़े हैं।


सिंधिया हैं कूल
विवाद बढ़ने के बाद सिंधिया बिलकुल साइलेंट मोड में हैं। सियासत के साथ-साथ उन्हें क्रिकेट में भी काफी रुचि है। अभी भी वह लोगों के बीच जाकर मैदान में बल्ला थाम लेते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र में उन्होंने एक फ्रेंडली मैच भी खेला था। अभी ज्योतिरादित्य सिंधिया आईपीएल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। पहले भी वह आईपीएल के मैच देखते हुए पाए गए हैं।


आईपीएल की तारीखों का ऐलान होते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया कि एक्साइटेड। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल भी है। लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। सिंधिया आईपीएल को लेकर एक्साइटेड हैं, जबकि कांग्रेस की लड़ाई अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है।

इस बीच उन्हें लोग ट्विट पर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आईपीएल तो होता रहता है, आप कमलनाथ सरकार पे ध्यान दो।

एक यूजर ने पूछा कि महाराज क्या चल रहा है प्रदेश में। इसके जवाब में दूसरा लिखता है कि आपस में लड़ाई चल रही है, कुर्सी की।

चिंकी इंदौरी नाम की यूजर लिखती है कि आप तो रोड पर आने वाले थे...??? आईपीएल देखना है साहब को अब

Congress
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned