भाजपा नेता ने राहुल को दी जन्मदिन का बधाई, कहा- आप यूं ही करते रहें मोदीजी का सहयोग

भाजपा नेता ने राहुल को दी जन्मदिन का बधाई, कहा- आप यूं ही करते रहें मोदीजी का सहयोग

Pawan Tiwari | Publish: Jun, 19 2019 04:27:20 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज 49वां जन्मदिन है।
  • राहुल गांधी का जन्म 19 जून 1970 को हुआ था। राहुल गांधी पूर्व पीएम राजीव गांधी के बेटे हैं।
  • राहुल गांधी केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद हैं।

भोपाल. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है। राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा नेताओं ने भी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है।

क्या कहा कैलाश विजयवर्गीय ने
राहुल गांधी के जन्मदिन पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा। जन्मदिन की शुभकामनाएं। अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। आप यूं ही सदा देश के विकास में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का सहयोग करते रहें। कैलाश विजयवर्गीय के इस ट्वीट को ट्विटर यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं।

 

एक यूजर ने कहा- कांग्रेस को रसातल में ले जाते रहें
एक यूजर ने लिखा सर आप ने लिखा कुछ और है। पर आप के होठों पर ये था "आप यूं ही सदा भाजपा को जिताने में और कांग्रेस को रसातल में ले जाने मे लगे रहें और प्रधानमंत्री मोदीजी से देश का विकाश करने मे सहयोग करते रहें। तो एक यूजर ने लिखा- आलू से सोना बनाने वाले महान वैज्ञानिक, कोका कोला को शिकंजी बेचनेवाला बताने वाले महान जानकर, मेड इन मंदसौर और मेड इन खरगोन नाम के मोबाइल बनवाने वाले उद्योगी और पंडित कहलाने वाले खुद को पप्पू कहने वाले को जन्मदिन की बधाई।

 


शिवराज ने भी दी बधाई
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है। शिवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा- कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। वहीं, कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- सत्य, अहिंसा, प्रेम और जनसंघर्ष के प्रतीक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु और यशस्वी जीवन की कामना करता हूं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned