scriptविजयवर्गीय बोले- मान गए कमलनाथजी, दो अपने ही साथियों का शिकार कर दिया… | kailash vijayvargiya blamed kamalnath for digvijay's defeat | Patrika News

विजयवर्गीय बोले- मान गए कमलनाथजी, दो अपने ही साथियों का शिकार कर दिया…

locationभोपालPublished: May 23, 2019 06:35:25 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

दिग्विजय और सिंधिया की हार के लिए विजयवर्गीय ने कमलनाथ को ठहराया जिम्मेवार

Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya’s controversial statement on sc-st act

भोपाल. लोकसभा चुनाव में ज्यादातर सीटों के नतीजे आ गए हैं। एक बार फिर से कांग्रेस की करारी हार हुई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसे मीडिया के सामने आकर स्वीकार भी कर लिया है। मध्यप्रदेश में सिर्फ कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ही चुनाव जीते हैं। इसे लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है।

कैलाश ने ट्वीट किया है कि मान गए कमलनाथ जी, दो अपने ही साथियों का शिकार कर दिया…

https://twitter.com/OfficeOfKNath?ref_src=twsrc%5Etfw
 

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि वाह रे राजनीति! मध्यप्रदेश में बस दो ही जीते पिता और पुत्र बाकी सारे राजा, महाराजा और दरबारी निपट गए या निपटा दिए गए। इस तरह की रणनीति सिर्फ कांग्रेस में ही संभव है। मोदी की आंधी के सामने दुबका विपक्ष।
https://twitter.com/KailashOnline/status/1131518481642524672?ref_src=twsrc%5Etfw
 

कैलाश विजयवर्गीय ने यह ट्वीट भोपाल से दिग्विजय और गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार पर की है। दोनों ही कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं और दोनों की हार हो गई है। इस चुनाव में कांग्रेस के तीनों नेता कमलनाथ, दिग्विजय और ज्योतिरादित्य एक मंच पर नहीं आए।

राजनीति के जानकार भी मानते हैं कांग्रेस यहां गुटबाजी की शिकार हुई है। यही वजह है कि लोकसभा चुनावों में मध्यप्रदेश में करारी हार हुई है। 29 सीट में सिर्फ एक सीट पर जीत हुई है। वो छिंदवाड़ा की सीट है। जहां से पहले कमलनाथ सांसद थे। सीएम बनने के बाद उन्होंने सीट छोड़ दी और उनके बेटे नकुलनाथ वहां से चुनाव लड़े। इसके साथ ही वह जीतने में भी कामयाब हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो