scriptकैलाश ने आकाश विजयवर्गीय को बताया- कच्चा खिलाड़ी, निगम अधिकारियों के बहाने अपने ही मेयर पर बोला हमला | Kailash Vijayvargiya said Akash Kachhe khiladi hain | Patrika News

कैलाश ने आकाश विजयवर्गीय को बताया- कच्चा खिलाड़ी, निगम अधिकारियों के बहाने अपने ही मेयर पर बोला हमला

locationभोपालPublished: Jul 01, 2019 10:17:36 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

26 जून को आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को बैट से पीटा था।
कैलाश विजयवर्गीय ने बेटे के सहारे नगर निगम पर हमला बोला है।

Kailash Vijayvargiya

कैलाश ने आकाश विजयवर्गीय को बताया- कच्चा खिलाड़ी, निगम अधिकारियों के बहाने अपने ही मेयर पर बोला हमला

भोपाल. भाजपा ( BJP ) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) ने अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय ( akash vijayvargiya )के द्वारा नगर निगम अधिकारियों के साथ मारपीट करने को लेकर उन्होंने आकाश का कच्चा खिलाड़ी बताया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे लगता है आकाशजी और नगर निगम के कमिश्नर दोनों पक्ष कच्चे खिलाड़ी हैं। यह एक बड़ा मुद्दा नहीं था, लेकिन इसे बहुत बड़ा बना दिया गया।
https://twitter.com/ANI/status/1145524083779616769?ref_src=twsrc%5Etfw
 

आधिकारियों को अंहकारी नहीं होना चाहिए
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- मुझे लगता है कि अधिकारियों को अहंकारी नहीं होना चाहिए, उन्हें जनप्रतिनिधियों से बात करनी चाहिए। मैंने इसकी कमी देखी है। ऐसे मामलों में दोनों को समझना चाहिए जिससे की इस प्रकार की घटना दोबारा नहीं घटें। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं एक बार पार्षद, मेयर और विभाग मंत्री था, हम बारिश के दौरान किसी भी आवासीय भवन को ध्वस्त नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता कि अगर सरकार द्वारा इस मामले में कोई आदेश जारी किया था, अगर ऐसा हुआ है, तो यह उनकी ओर से गलती है।
https://twitter.com/ANI/status/1145524170605891584?ref_src=twsrc%5Etfw

नगर निगम पर भी साधा निशाना
कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर नगर निगम पर भी निशाना साधा है। इंदौर नगर निगम पर निशाना साधते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर कोई बिल्डिंग गिराई गई, तो उसके निवासियों के लिए एक ‘धर्मशाला’ में रहने की व्यवस्था की जाती है। नगर निगम ने इस मामलों को ठीक से नहीं सम्भाला। मौके पर महिला स्टॉफ और महिला पुलिस होनी चाहिए थी। यह अपरिपक्व कदम था मुझे उम्मीद है ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए। बता दें कि इंदौर नगर निगम में भाजपा का कब्जा है और भाजपा विधायक मालिनी गौड़ इंदौर नगर निगम की मेयर भी हैं। कैलाश विजयवर्गीय और मालिनी गौड़ की तल्खियों की कई खबरें सामने आ चुकी हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1145524669484810240?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या है मामला
26 जून को आतिक्रमण करने आए नगर निगम कर्मचारियों को भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बैट से पीटा था। जिसके बाद मामला बढ़ गया था। मामला बढ़ने के बाद आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार किया गया था। शनिवार को उन्हें भोपाल की विशेष अदालत से जमानत मिली थी उसके बाद वो रविवार सुबह इंदौर जिला जेल से रिहा किए गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो