पीसीसी चीफ का शिवराज पर हमला, बोले- कब तक शराब माफिया जान लेते रहेंगे?

मध्यप्रदेश के मुरैना में जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत के बाद कांग्रेस ने उठाए सवाल...।

By: Manish Gite

Published: 12 Jan 2021, 12:59 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में उज्जैन के बाद एक बार फिर मुरैना में जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत हो गई। मंगलवार सुबह प्रदेश के गृहमंत्री ने थाना प्रभारी को भी सस्पेंड कर दिया है और एक जांच दल भी भेजा गया है। इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर सवाल उठाया है।

 

 

 

 

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शराब माफ़ियाओ का क़हर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफ़ियाओ ने 10 के क़रीब लोगों की जाने ली। शिवराज जी, शराब माफ़िया आख़िर कब तक यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे ? सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाए और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करे।

 


गौरतलब है कि इससे पहले रतलाम और उज्जैन में भी जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हो चुकी है। अब मुरैना में हुई इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है। मुरैना जिले की मानपुर तहसील के पृथ्वी गांव और छेरा गांव के हैं, जबकि तीन लोग सुमावली के पावली गांव के हैं। पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

जुआ और शराब के लिए बदनाम है यह क्षेत्र

बागचीनी थाना क्षेत्र के मानपुर-छैरा और सुमावली के पहावली में शराब के सेवन से 11 लोगों की मौत के बाद मंगलवार सुबह लोगों ने जमकर हंगामा किया। बागचीनी थाना क्षेत्र का छैरा गांव और आसपास का इलाका जुआ और शराब के लिए बदनाम है। डेढ़ साल पहले ही कुम्हेरी गांव के एक युवक हरीशचंद्र शर्मा और अन्य ग्रामीणों की पहल पर शराब बंदी के लिए पंचायत भी हुई थी, लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला।

 

Prev Page 1 of 2 Next
Kamal Nath
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned