scriptपीसीसी चीफ का शिवराज पर हमला, बोले- कब तक शराब माफिया जान लेते रहेंगे? | kamal nath attacked shivraj govt in morena poisonous liquor case | Patrika News

पीसीसी चीफ का शिवराज पर हमला, बोले- कब तक शराब माफिया जान लेते रहेंगे?

locationभोपालPublished: Jan 12, 2021 12:59:51 pm

Submitted by:

Manish Gite

मध्यप्रदेश के मुरैना में जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत के बाद कांग्रेस ने उठाए सवाल…।

kamalnath.png

kamal nath attacked shivraj govt

भोपाल। मध्यप्रदेश में उज्जैन के बाद एक बार फिर मुरैना में जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत हो गई। मंगलवार सुबह प्रदेश के गृहमंत्री ने थाना प्रभारी को भी सस्पेंड कर दिया है और एक जांच दल भी भेजा गया है। इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर सवाल उठाया है।

 

 

 

 

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शराब माफ़ियाओ का क़हर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफ़ियाओ ने 10 के क़रीब लोगों की जाने ली। शिवराज जी, शराब माफ़िया आख़िर कब तक यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे ? सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाए और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करे।

 

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1348862966217601024?ref_src=twsrc%5Etfw


गौरतलब है कि इससे पहले रतलाम और उज्जैन में भी जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हो चुकी है। अब मुरैना में हुई इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है। मुरैना जिले की मानपुर तहसील के पृथ्वी गांव और छेरा गांव के हैं, जबकि तीन लोग सुमावली के पावली गांव के हैं। पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

https://twitter.com/mohdept?ref_src=twsrc%5Etfw

जुआ और शराब के लिए बदनाम है यह क्षेत्र

बागचीनी थाना क्षेत्र के मानपुर-छैरा और सुमावली के पहावली में शराब के सेवन से 11 लोगों की मौत के बाद मंगलवार सुबह लोगों ने जमकर हंगामा किया। बागचीनी थाना क्षेत्र का छैरा गांव और आसपास का इलाका जुआ और शराब के लिए बदनाम है। डेढ़ साल पहले ही कुम्हेरी गांव के एक युवक हरीशचंद्र शर्मा और अन्य ग्रामीणों की पहल पर शराब बंदी के लिए पंचायत भी हुई थी, लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो