सरकार पर हमला कर रहे कमलनाथ

तेल की कीमतों के विरोध में साइकिल चलाने वाले गायब : कमलनाथ

 

By: Arun Tiwari

Updated: 01 Dec 2020, 08:05 PM IST

भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की निरंतर बढ़ती कीमतें रिकॉर्ड बनाती जा रही हंै। मध्यप्रदेश में देश में सबसे महंगा पेट्रोल मिलने के बाद अब डीजल की औसत कीमत के मामले में भी प्रदेश देश में तीसरे स्थान पर पहुँच चुका है। कोरोना महामारी में पहले से ही आमजन बेहद परेशान है, ऐसे में सरकार को तत्काल पेट्रोल-डीजल पर लगे करों में कमी कर जनता को राहत प्रदान करना चाहिए लेकिन सरकार कुंभकर्णीय नींद में सोई हुई है। विपक्ष में विरोध में साईकिल चलाने वाले , बैलगाड़ी यात्रा निकालने वाले आज गायब हैं, मौन हैं।

शहडोल की स्थिति चिंताजनक :
कमलनाथ ने कहा कि शहडोल में मासूम बच्चों की मौत का आंकड़ा निरंतर बढ़ता जा रहा है, दो और बच्चों की मौत की जानकारी सामने आई है। यह आँकड़े बेहद गंभीर व चिंताजनक हैं। सरकार इस मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए सभी आवश्यक निर्णय लें। भर्ती सभी गंभीर हालत के बच्चों को समुचित इलाज मिले ताकि उन्हें मौत के मुंह में जाने से बचाया जा सके। आवश्यकता पडऩे पर उन्हें प्रदेश के अन्य अस्पतालों में शिफ्ट कर सरकार अपने खर्च पर उनका इलाज कराए। पीडि़त परिवारों की भी सरकार हर संभव मदद करें।
सरकार पर हमला कर रहे कमलनाथ :
कमलनाथ अब सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं। उन्होंने कानून व्यवस्था से लेकर किसानों तक का मुद्दा उठाया है। कमलनाथ ने कहा कि सरकार लोगों को राहत मुहैया कराने में विफल रही है। महंगाई की मार तो लोगों पर पहले से ही पड़ रही है उपर से डीजल-पेट्रोल की कीमतों ने लोगों को हलाकान कर दिया है।

mp kamalnath
Arun Tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned