कमलनाथ का हमला, कहा- शिवराज सरकार में क्या हो रहा है, कहीं मिलावट तो कहीं घोटाला

कमलनाथ ने कहा- प्रदेश में कही चावल घोटाला, कही गेहूं में मिलावट, कही यूरिया वितरण में फ़र्ज़ीवाडा ?

By: Pawan Tiwari

Updated: 05 Sep 2020, 11:01 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है। कमलनाथ ने मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा- शिवराज सरकार में ये क्या हो रहा है ? प्रदेश में कही चावल घोटाला, कही गेहूं में मिलावट, कही यूरिया वितरण में फ़र्ज़ीवाडा ? सार्वजनिक वितरण प्रणाली से ग़रीबों को बटने वाला चावल पोल्ट्री ग्रेड का होने का मामला सिर्फ़ बालाघाट व मंडला तक ही सीमित नहीं है, इसके तार पूरे प्रदेश से जुड़े होने का अंदेशा है ,यह एक बड़े घोटाले के रूप में सामने आ रहा है, इसमें बड़ी मिलीभगत की बात भी सामने आ रही है।

पूरे प्रदेश में ग़रीबों को बटने वाले चावल व अन्य राशन सामग्री की भी जांच होना चाहिये। पूर्व में भी इसमें मिलावट के मामले सामने आ चुके है। सरकार यह पूरा मामला सीबीआई को सौंपे क्योंकि ये जनहित से जुड़ा मुद्दा है। इसकी प्रदेश स्तर तक निष्पक्ष जांच हो, इसके किसी भी दोषी को बख़्शा नहीं जाये। ऐसा लग रहा है कि सरकार जांच के पूर्व ही इस घोटाले को दबाने में व डाईवर्ट करने में लग गयी है।

कोरोना मुद्दे पर भी बोला हमला
कमलनाथ ने कहा- कोरोना के प्रोटोकाल व नियम क्या सिर्फ़ आमजन के लिये है, विपक्षी दलों के लिये है, अपने हक़ की लड़ाई लड़ने वालों के लिये है, क्या सत्ताधारी भाजपा को इसका उल्लंघन करने की पूरी छूट है?

उपचुनाव से पहले कमलनाथ एक्टिव
मध्यप्रदेश की 27 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव से पहले मध्यप्रदेश के ूर्व सीएम कमलनाथ एक बार फिर से एक्टिव हो गए हैं। वो लगातार शिवराज सरकार पर हमलावर हो गए हैं।

Kamal Nath
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned