scriptकमलनाथ ने भाजपा सांसद को दी जन्मदिन की बधाई, इसी नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराया था चुनाव | Kamal Nath congratulates BJP MP KP Yadav on his birthday | Patrika News
भोपाल

कमलनाथ ने भाजपा सांसद को दी जन्मदिन की बधाई, इसी नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराया था चुनाव

2018 मे हुए एक उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया और केपी यादव के बीच दूरियां बढ़ गईं थी।

भोपालJan 15, 2021 / 09:39 am

Pawan Tiwari

कमलनाथ ने भाजपा सांसद को दी जन्मदिन की बधाई,  इसी नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराया था चुनाव

कमलनाथ ने भाजपा सांसद को दी जन्मदिन की बधाई, इसी नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराया था चुनाव

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा सांसद कृष्णपाल सिंह यादव को जन्मदिन की बधाई दी है। कृष्णपाल सिंह यादव 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से चुनाव हराकर संसद पहुंचे हैं।
क्या कहा कमलनाथ ने
कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश के गुना लोकसभा क्षेत्र के सांसद कृष्ण पाल सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। कमलनाथ के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियों में अटकलें तेज हो गई हैं।
केपी यादव ने किया जताया आभार
वहीं, कमलनाथ के बधाई संदेश में केपी यादव ने आभार प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- कमलनाथ जी शुभकामनाओं एवं स्नेहाशीष के लिए आपका सह्रदय आभार।

सिंधिया और केपी यादव के बीच दूरियां
गुना-शिवपुरी से सांसद केपी यादव पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी थे। 2018 में मुंगावली विधानसभा उपचुनाव के दौरान उन्होंने टिकट मांगा था। लेकिन कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर केपी यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया था। केपी यादव चुनाव लड़े लेकिन कांग्रेस उम्मीदवार से चुनाव हार गए। लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें फिर से गुना-शिवपुरी से टिकट दे दिया। इस बार केपी यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव हरा दिया।
https://twitter.com/OfficeOfKNath?ref_src=twsrc%5Etfw
सचिन यादव ने किया था संपर्क
मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव के दौरान भी प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव कृष्णपाल सिंह यादव के भाई अजयपाल सिंह से मुलाकात करने पहुंचे थे। इसके बाद उनके चुनाव लड़ने की भी अटकलें थी लेकिन वो चुनाव नहीं लड़े थे।
अब कमलनाथ ने दी बधाई
अभी हाल ही में 1 जनवरी को ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन था इस दौरान कमलनाथ ने सिंधिया को बधाई नहीं दी थी लेकिन ज्योतिरादित्य के कभी करीबी रहे कृष्णपाल को कमलनाथ ने बधाई देकर सियासी गलियों में नई अटकलें तेज कर दी हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ymje0

Home / Bhopal / कमलनाथ ने भाजपा सांसद को दी जन्मदिन की बधाई, इसी नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराया था चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो