गृहमंत्री की बैठक में नहीं पहुंचे 6 मंत्री और डीजीपी, मीटिंग हाल में इंतजार करते रहे बाला बच्चन

गृहमंत्री की बैठक में नहीं पहुंचे 6 मंत्री और डीजीपी, मीटिंग हाल में इंतजार करते रहे बाला बच्चन
गृहमंत्री की बैठक में नहीं पहुंचे 6 मंत्री और डीजीपी, मीटिंग हाल में इंतजार करते रहे बाला बच्चन

Pawan Tiwari | Updated: 18 Sep 2019, 09:06:15 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

गृहमंत्री ने 6 मंत्रियों को बैठक में बुलाया था।

भोपाल. मध्यप्रदेश सरकार के कई मंत्रियों आरोप लगा चुके हैं कि प्रदेश के अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। ऐसे में एक ताजा मामला देखने को मिला है गृहमंत्री की बुलाई बैठक में। प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने मंगलवार को रोड सेफ्टी के लिए बैठक बुलाई थी। इस बैठक में छह विभागों के मंत्री और डीजीपी को बुलाया था लेकिन इस बैठक में कोई भी नहीं पहुंचा।


महापौर भी नहीं पहुंचे
गृहमंत्री बाला बच्चन की अध्यक्षता में मंगलवार को रोड सेफ्टी को लेकर एक बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में प्रदेश के परिवहन, ग्रामीण विकास, नगरीय विकास, लोक निर्माण, स्वास्थ्य और स्कूल शिक्षा मंत्री को बुलाया गया था लेकिन वो इस बैठक में नहीं पहुंचे। वहीं, भोपाल, ग्वालियर, इंदौर और जबलपुर के महापौर को भी बैठक में बुलाया गया था लेकिन इस गंभीर मुद्दे की बैठक पर कोई भी महापौर नहीं पहुंचा।

क्यों नहीं पहुंचे
इस बैठक में नहीं पहुंचने पर सभी मंत्रियों ने सफाई देते हुए कहा- वो बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे थे इस कारण बैठक में शामिल नहीं हो सके।

डीजीपी भी नहीं पहुंचे
बैठक में सबसे हैरानी की बात ये थी कि इस बैठक में प्रदेश के डीजीपी वीके सिंह को भी बुलाया गया था लेकिन वो भी इस बैठक में शामिल नहीं हुए। बताया जा रहा है कि ये बैठक पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेनी थी लेकिन बाद में सीएम के आदेश पर यह बैठक गृहमंत्री बाला बच्चन ने ली। हालांकि इस बैठक में किसी मंत्री या डीजीपी के नहीं पहुंचने पर बाला बच्चन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

हर साल 10 हजार मौतें
गृहमंत्री बाला बच्चन ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में हर साल करीब 10 हजार लोगों की मौत सड़क हादसों के कारण हो रही है। गृहमंत्री ने कहा रोड सेफ्टी के लिए पूरा प्लान तैयार है और इसे जल्द लागू किया जाएगा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned