scriptबीजेपी को दो विधायकों के बदले गए सुरक्षाकर्मी, दोनों ने कहा- सरकार करवानी चाहती है हत्या | kamal nath government removed two bjp mla security | Patrika News

बीजेपी को दो विधायकों के बदले गए सुरक्षाकर्मी, दोनों ने कहा- सरकार करवानी चाहती है हत्या

locationभोपालPublished: Mar 06, 2020 06:53:04 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

विश्वास सारंग ने कहा कि सरकार हमारी करवा रही है जासूसी

78.jpg

भोपाल/ मध्यप्रदेश की सियासत पल-पल बदल रही है। शह-मात के इस खेल में अब बदले की कार्रवाई भी शुरू हो गई है। बीजेपी के दो कद्दावर विधायकों का सुरक्षा घेरा बदल दिया गया है। वर्षों से उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों को हटा दिया गया है। अब उनकी जगह नए जवानों की तैनाती होगी। इसे लेकर दोनों विधायकों ने सवाल उठाया और कहा कि सरकार हमारी हत्या करवाना चाहती है।
बीजेपी के वरिष्ठ विधायक संजय पाठक और विश्वास सारंग की सुरक्षा में तैनात अधिकारी और जवानों को बदल दिया गया है। वर्षों से उनकी सुरक्षा में लगे जवानों को वहां से हटा दिया गया। ऐसे में दोनों ही विधायकों ने अपनी जान को लेकर चिंता जाहिर की है। साथ ही सरकार पर आरोप लगाया है कि नए सुरक्षाकर्मियों के जरिए सरकार जासूसी करवाने की कोशिश कर रही है।

मेरी हत्या करवाना चाहती है सरकार
पूर्व मंत्री और विधायक संजय पाठक ने कहा कि सरकार मेरी हत्या करवाना चाहती है। वर्षों से जो पीएसओ तैनात थे, उन्हें हटा लिया गया है। सत्ता की संघर्ष में मेरी हत्या भी करवा सकती है। कांग्रेस के कई नेताओं के फोने मेरे पास आए हैं। संजय पाठक ने कहा कि मैं बीजेपी में हूं और बीजेपी के साथ ही रहूंगा। मेरे पास कई वीडियो और ऑडियो हैं, जिसे समय आने पर जारी करूंगा।
जासूसी करवा रही है सरकार
वहीं, भोपाल से बीजेपी के विधायक विश्वास सारंग ने सुरक्षाकर्मी बदले जाने पर सरकार पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि इतने दिनों से तैनात जवानों को क्यों हटाया गया। क्या सुरक्षाकर्मी बदलकर, सरकार उनके जरिए ही हमारी हत्या करवाना चाहती है या फिर अपने भेजे गए जवानों से हमारी जासूसी करवाएगी। जबकि मैंने कभी भी सुरक्षाकर्मियों को लेकर कोई शिकायत नहीं की है फिर उन्हें क्यों मेरे पास से हटाया जा रहा है।
डीजीपी को लिखा पत्र
सुरक्षाकर्मियों के बदले जाने पर बीजेपी कांग्रेस की सरकार पर हमलावर है। विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि इसे लेकर मैंने डीजीपी को पत्र लिखा हूं। सारंग ने सरकार से पूछा है कि आखिर अचानक से क्यों बदली गई हमारी सुरक्षा। अब सरकार पर निर्भर करता है कि हमें सुरक्षा देती है कि नहीं। घर के बाहर सादी वर्दी में पुलिस की तैनाती की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो