कमलनाथ ने कहा- मैंने इस देश में नेता तो बहुत देखे पर मीनाक्षी जैसी समाजसेविका नहीं

कमलनाथ ने कहा- मैंने इस देश में नेता तो बहुत देखे पर मीनाक्षी जैसी समाजसेविका नहीं

Pawan Tiwari | Publish: May, 14 2019 02:00:06 PM (IST) | Updated: May, 14 2019 02:32:40 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

मीनाक्षी नटराजन 2014 में मंदसौर लोकसभा सीट से अपना चुनाव हार गईं थी।

भोपाल. लोकसभा चुनाव में सातवें चरण के लिए 19 तारीख को वोटिंग होनी है। सातवें चरण के चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को नीमच पहुंचे। राहुल गांधी मंदसौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार मीनाक्षी नटराजन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद थे। सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जमकर हमला बोला।

 

कमलनाथ ने की मिनाक्षी नटराजन की तारीफ
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीनाक्षी नटराजन की तारीफ करते हुए कहा- मीनाक्षी नटराजन के नाम को किसी परिचय की जरुरत नहीं है। मैंने अपने जीवन में बहुत से नेता देखे हैं पर मीनाक्षी नटराजन जैसी समाजसेविका नेता नहीं देखा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 19 तारीख को आपका वोट एक समाजसेविका को जिताएगा और मीनाक्षी जी आपके हक की आवाज को दिल्ली में बुंलंद करेंगी।

 

क्या कहा कमलनाथ ने
कमलनाथ ने मोदी पर हमला करते हुए कहा मोदीजी आपने पांच साल झूठ बोला है अब आपके पास तो केवल 120 घंटे बचे हैं जितने भी झूठ बोलने हैं आप बोल लो। कमलनाथ ने कहा- मोदीजी आज रोजगारों की बात नहीं करते हैं। वो बात करते हैं कि राहुल गांधी विदेशी हैं और दिग्विजय सिंह वोट नहीं करते हैं। देश का प्रधानमंत्री इस देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहा है। कमलनाथ ने कहा कांग्रेस सरकार वचन की सरकार है। कांग्रेस जो कहती है वो करती है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा- आपने हमें प्रदेश में मौका दिया है और अब मैं आपसे अपील करता हूं कि हमें एक और मौका दें। हम नीमच का नया इतिहास लिखेंगे।

क्या कहा -भूपेश बघेल ने
सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा- कांग्रेस का कोई भी प्रधानमंत्री आज तक पाकिस्तान नहीं गया। जब भी गए केवल भाजपा के प्रधानमंत्री ही पाकिस्तान गए। अटल बिहारी वाजपेयी पाकिस्तान गए और बिना बुलाए बिरयानी खाने के लिए नरेन्द्र मोदी गए। भाजपा के लोग राष्ट्रवाद की बात करते हैं लेकिन उनके राष्ट्रवाद पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned