राहुल की नाराजगी के बाद भी अड़े कमलनाथ, कहा- माफी नहीं मांगूंगा

कमलनाथ ने मंत्री इमरती देवी को लेकर विवादिच बयान दिया था।

By: Pawan Tiwari

Updated: 20 Oct 2020, 07:21 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने इमरती देवी को दिए अपने बयान पर माफी मांगने से इंकार कर दिया है। राहुल गांधी द्वारा नाराजगी प्रकट किए जाने पर कमलनाथ ने कहा ये उनके निजी विचार हैं पर मैं माफी नहीं मांग रहा हूं।

क्या कहा कमलनाथ ने?
राहुल गांधी द्वारा नाराज जाहिर करने पर कमलनाथ ने कहा- ये राहुल गांधीजी के का विचार हैं। मैंने पहले ही साफ कर दिया है कि बयान मैंने किस संदर्भ में दिया था। अब मैं माफी क्यों मांगू, जब मेरा किसी का अपमान करने का इरादा ही नहीं था? अगर किसी को अपमान महसूस हो रहा है तो इसके लिए मैं पहले ही खेद जाहिर कर चुका हूं। वहीं, उन्होंने शिवराज सिंह पर हमला करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान जनता से माफी मांगें।

क्या कहा था राहुल गांधी ने
मंगलवार को मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा- कमलनाथ जी मेरी पार्टी के हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया है। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्य है।

क्या है मामला?
बता दें कि रविवार को डबरा विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमल नाथ ने भाजपा प्रत्याशी और मंत्री इमरती देवी का नाम लेना तक उचित नहीं समझा। उन्होंने कहा कि हमारे राजे (कांग्रेस प्रत्याशी) तो सीधे-सादे और सरल हैं। ये उसके जैसे नहीं हैं। मैं क्यों उसका नाम लूं। इतने में लोग बोले- इमरती देवी। इस पर हंसते हुए कमलनाथ बोले- आप लोग मेरे से ज्यादा उसको पहचानते हैं। आप लोगों को तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था। वह क्या आइटम है।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned