कमलनाथ ने कहा- भाजपा को हार का डर, जनता से अपील- आगे आकर प्रदेश को कलंकित होने से बचाएं

कमलनाथ ने कहा- भाजपा को नैतिकता में विश्वास नहीं

By: Pawan Tiwari

Published: 25 Oct 2020, 02:20 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। लेकिन इससे पहले ही कांग्रेस के एक और विधायक ने इस्तीफा दे दिया है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा पर हमला करते हुए लोगों से अपील की है कि आगे आकर लोकतंत्र को बचाएं।

क्या कहा कमलनाथ ने
कमलनाथ ने कहा- जनादेश का, अपने वोट का सम्मान बचाये रखें, आगे आकर प्रदेश को और कलंकित होने से बचायें। प्रदेश पर निरंतर उपचुनाव का बोझ डालते जा रहे हैं। प्रदेश को ये कहाँ ले जाएँगे? मैं प्रदेश की जनता से एक बार फिर अपील करता हूं कि वो आगे आकर लोकतंत्र व संविधान की रक्षा करे, भाजपा की इस घृणित राजनीति को करारा जवाब देते हुए इसका अंत करे।

कमलनाथ ने कहा- भाजपा को पता है 10 नवंबर को क्या परिणाम आने वाले हैं, अपनी संभावित करारी हार का अंदेशा उन्हे हो चला है। उनकी सत्ता की हवस, तड़प व बौखलाहट साफ़ दिखायी दे रही है। भाजपा को लोकतंत्र में विश्वास नहीं,भाजपा को जनादेश में विश्वास नहीं, भाजपा को नैतिकता में विश्वास नहीं।

क्या कहा शिवराज ने
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कांग्रेस की रीति-नीति से व्यथित होकर दमोह से विधायक पद से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने वाले युवा जनसेवक राहुल लोधी का हार्दिक स्वागत है। प्रदेश का विकास भाजपा के नेतृत्व में ही संभव है। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि आपके क्षेत्र की जनता के कल्याण में कोई कमी नहीं आयेगी। कांग्रेस आज एक ऐसी पार्टी बन गई है जिसकी न दिशा है और न ही गति है। कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी ने कमलनाथ जी का एक महिला का अपमान करने को गलत माना लेकिन कमलनाथ जी ने कहा कि जाओ, मैं नहीं मांगता माफी। जनता के प्रति ममत्व, स्नेह का कोई बोध ही नहीं है कमलनाथ जी के अंदर। कांग्रेस के वो नेता जो अपने क्षेत्र का विकास चाहते हैं, वो कमलनाथ जी की नीतियों से आहत हैं।

Kamal Nath mp by election 2020 mp by election 2020 date
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned