scriptकमलनाथ बोले, शिवराज सरकार में सुराज का मतलब बिना लिए दिए नहीं होगा काम | Kamal Nath said, no work is done without bribe | Patrika News

कमलनाथ बोले, शिवराज सरकार में सुराज का मतलब बिना लिए दिए नहीं होगा काम

locationभोपालPublished: Sep 22, 2021 10:43:34 am

आश्चर्य व शर्म की बात है कि 16 वर्ष के मुख्यमंत्री को प्रदेश के अधिकारियों को सुराज का पाठ पढ़ाना पड़ रहा है और कहना पड़ रहा है कि मुझे पता है किन लोगों ने पैसे खाए है, पैसे लेने वालों को मैं छोडूंगा नहीं।

कमलनाथ बोले, शिवराज सरकार में सुराज का मतलब बिना लिए दिए नहीं होगा काम

कमलनाथ बोले, शिवराज सरकार में सुराज का मतलब बिना लिए दिए नहीं होगा काम

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शिवराज सरकार में सुराज का मतलब है, यहां बिना लिए-दिए कोई काम नहीं होता है और सारे काम विलंब से ही होते हैं। कितने आश्चर्य व शर्म की बात है कि 16 वर्ष के मुख्यमंत्री को प्रदेश के अधिकारियों को सुराज का पाठ पढ़ाना पड़ रहा है और कहना पड़ रहा है कि मुझे पता है किन लोगों ने पैसे खाए है, पैसे लेने वालों को मैं छोडूंगा नहीं।
कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि विकास और जनकल्याण के लिए अब हमें फुल फॉर्म में आना पड़ेगा तो आप पिछले 16 वर्ष तक आप कौन से फॉर्म में थे, 16 वर्षों में भी आप फुल फॉर्म में नहीं आ सके। अब तो जनता आपको जीरो फार्म में लाने को तैयार बैठी है। हमारी 15 माह की फ़ुल फार्म की सरकार में हमने किस प्रकार माफियाओं को नेस्तनाबूद किया था, इसकी गवाह प्रदेश की जनता है और वहीं 16 वर्ष बाद भी आप अधिकारियों से माफियाओं, अवैध उत्खनन, महिलाओं की सुरक्षा व अपराधियों पर कार्रवाई की गुहार लगा रहे हैं। इससे आपकी असफलता, असहायपन नजर आ रहा है। मध्य प्रदेश में सिर्फ पीएम आवास योजना में ही भ्रष्टाचार नहीं है, आज हर योजना में, हर विभाग में, हर जिले में भ्रष्टाचार चरम पर है, जहाँ बिना लिए-दिए कोई काम नहीं होता है।
झूठ बोलना कब छोड़ोगे –
कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में जब भी, जहाँ भी चुनाव होते है, शिवराज वहाँ जाकर करोड़ों रुपए की विभिन्न योजनाओं की इतनी सारी झूठी घोषणाएं, भूमिपूजन, शिलान्यास व नारियल फोड़ देते है कि यदि वो सारी की सारी घोषणाएँ पूरी हो जाए तो वो इलाका विकास की दृष्टि से पूरे विश्व में प्रथम आ जाए। पता नहीं शिवराज झूठ बोलना, झूठी घोषणाओं करना, झूठे नारियल फोड़कर जनता को गुमराह करना कब बंद करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो