कमलनाथ बोले, मुस्लिम 90 फीसदी वोट नहीं देंगे तो हार जाएगी कांग्रेस

कमलनाथ बोले, मुस्लिम 90 फीसदी वोट नहीं देंगे तो हार जाएगी कांग्रेस

Harish Divekar | Publish: Nov, 21 2018 10:31:50 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

देखा जाए कि आखिर मुस्लिम बूथ पर 60 प्रतिशत ही क्यों मतदान होता है


कांग्रेस को यदि 90 फीसदी मुस्लिम वोट नहीं देंगे तो बड़ा नुकसान हो जाएगा।

ऐसे में देखा जाए कि आखिर मुस्लिम बूथ पर 60 प्रतिशत ही क्यों मतदान होता है।

प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह मुस्लिम वोट बैंक को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रहे हैं।

अब इस विडियो के बहाने बीजेपी कांग्रेस और कमलनाथ पर हमलावर हो गई है।

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन में निशाना साधते हुए कांग्रेस पार्टी पर बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाता।

उन्होंने कहा कि देश, मध्य प्रदेश और बीजेपी के खिलाफ तुष्टीकरण और सांप्रदायिक राजनीति कर रही है।
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, 'देश को बांटने की जो राजनीति कांग्रेस कर रही है, वह बेहद ही घिनौना है।पिछले दिनों राहुल गांधी भी एक बंद कमरे में मुस्लिम बुद्धिजीवियों से बात करते हुए कबुल किया था कि कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है।

कमलनाथ का विडियो भी कांग्रेस अध्यक्ष की बात पर मुहर लगा रहा है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के विडियो को मध्य प्रदेश बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया है। इस विडियों में कमलनाथ यह कहते हुए दिख रहे हैं कि मुस्लिम कांग्रेस पार्टी के 'वोट बैंक' है।

कामलनाथ बैठक में शामिल लोगों को आरएसएस कार्यकर्ताओं से सावधान रहने की भी हिदायत देते दिख रहे हैं। उन्होेंने बैठक में मौजूद लोगों से कह रहे हैं कि पिछले चुनाव में मुसलमान बूथों पर 90 फीसदी मतदान क्यों नहीं हुआ, इसकी भी जांच होनी चाहिए।

इसके पहले भी आरएसएस के बारे में कमलनाथ का एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें वह आरएसएस के बारे में आपत्तिजनक बातें कहते दिख रहे थे।

वहीं, छिंदवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा के दौरान कमलनाथ के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो के बहाने जमकर हमला बोला था।

 

छिंदवाड़ा दौरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जनसभा के दौरान कमलनाथ के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो के बहाने जमकर हमला बोला था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned