scriptkamal nath statement on notebandi and petrol diesel price | कमलनाथ ने याद दिलाई नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस पर भी बोली यह बात | Patrika News

कमलनाथ ने याद दिलाई नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस पर भी बोली यह बात

कमलनाथ बोले- अभी पेट्रोल पर 10, डीजल पर 5 रुपए की कमी होना चाहिए...। रसोई गैस के दाम पर भी कसा तंज...।

भोपाल

Updated: November 08, 2021 04:36:25 pm

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। कमलनाथ ने नोटबंदी की याद दिलाते हुए पेट्रोल-डीजल की कमी को नाकाफी बताया है। नाथ ने कहा है कि पेट्रोल पर 10 रुपए और डीजल पर 5 रुपए की कमी और होना चाहिए, जबकि रसोई गैस के दाम भी कम होना चाहिए।

kamalnath.png

पेट्रोल-डीजल पर और कमी हो

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि आप कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकारे वेट कम नहीं कर रही है, कांग्रेस घड़ियाली आंसू बहाती थी, तो शिवराज जी पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पेट्रोल पर 10 रुपए और डीजल पर 5 रुपरए की कमी कर जनता को राहत प्रदान की है।

कमलनाथ ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मध्य प्रदेश के मुकाबले पेट्रोल अभी भी 5 रु. लीटर सस्ता मिल रहा है, वहीं भाजपा शासित राज्यों गुजरात, उत्तर प्रदेश के मुकाबले मध्यप्रदेश में अभी भी पेट्रोल और डीजल महंगा है। शिवराज जी, आप कब कांग्रेस शासित राज्य पंजाब का अनुसरण कर रहे है, कब आप भी इतनी बड़ी राहत यहाँ की जनता को प्रदान करेंगे ?

जनता ने सबक सिखाया तो कम किए भाव

नाथ ने कहा है कि जब उपचुनावों में देश की जनता ने आपकी पार्टी को सबक सिखाया तो परिणाम के अगले दिन ही मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल की एक्साइज ड्यूटी में कमी कर दी और उन्हीं के निर्देश के बाद आपकी सरकार भी नींद से जागी और उसने मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल पर वैट में 4% की कमी की।

जनता को राहत देना चाहिए

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार पेट्रोल पर 10 रुपये और डीजल पर 5 रुपये की और कमी कर जनता को राहत प्रदान करें क्योंकि अभी भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें प्रदेश में बहुत ज्यादा है, इसमें अभी और राहत की जरूरत है।

नाथ ने कहा कि शिवराजजी, आप यह बताएं कि क्या आपको इतने माह से जनता का शोर दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन जब आपको मोदी जी का निर्देश आया, तभी आपने जनता को राहत दी, लेकिन राहत भी बढ़ोतरी के अनुपात में मामूली।

नाथ ने तंज कसते हुए कहा कि वहीं शिवराज जी आप मोदी जी से यह भी पूछ लीजिए कि रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों में कब कमी कर रहे हैं, क्या किसी अगले चुनाव परिणाम में हार के बाद अब यह कमी होगी?

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.