script

कमलनाथ ने याद दिलाई नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस पर भी बोली यह बात

locationभोपालPublished: Nov 08, 2021 04:36:25 pm

Submitted by:

Manish Gite

कमलनाथ बोले- अभी पेट्रोल पर 10, डीजल पर 5 रुपए की कमी होना चाहिए…। रसोई गैस के दाम पर भी कसा तंज…।

kamalnath.png

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। कमलनाथ ने नोटबंदी की याद दिलाते हुए पेट्रोल-डीजल की कमी को नाकाफी बताया है। नाथ ने कहा है कि पेट्रोल पर 10 रुपए और डीजल पर 5 रुपए की कमी और होना चाहिए, जबकि रसोई गैस के दाम भी कम होना चाहिए।

 

पेट्रोल-डीजल पर और कमी हो

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि आप कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकारे वेट कम नहीं कर रही है, कांग्रेस घड़ियाली आंसू बहाती थी, तो शिवराज जी पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पेट्रोल पर 10 रुपए और डीजल पर 5 रुपरए की कमी कर जनता को राहत प्रदान की है।

कमलनाथ ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मध्य प्रदेश के मुकाबले पेट्रोल अभी भी 5 रु. लीटर सस्ता मिल रहा है, वहीं भाजपा शासित राज्यों गुजरात, उत्तर प्रदेश के मुकाबले मध्यप्रदेश में अभी भी पेट्रोल और डीजल महंगा है। शिवराज जी, आप कब कांग्रेस शासित राज्य पंजाब का अनुसरण कर रहे है, कब आप भी इतनी बड़ी राहत यहाँ की जनता को प्रदान करेंगे ?

 

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1457612910671269892?ref_src=twsrc%5Etfw

जनता ने सबक सिखाया तो कम किए भाव

नाथ ने कहा है कि जब उपचुनावों में देश की जनता ने आपकी पार्टी को सबक सिखाया तो परिणाम के अगले दिन ही मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल की एक्साइज ड्यूटी में कमी कर दी और उन्हीं के निर्देश के बाद आपकी सरकार भी नींद से जागी और उसने मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल पर वैट में 4% की कमी की।

 

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1457613253467459586?ref_src=twsrc%5Etfw

जनता को राहत देना चाहिए

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार पेट्रोल पर 10 रुपये और डीजल पर 5 रुपये की और कमी कर जनता को राहत प्रदान करें क्योंकि अभी भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें प्रदेश में बहुत ज्यादा है, इसमें अभी और राहत की जरूरत है।

नाथ ने कहा कि शिवराजजी, आप यह बताएं कि क्या आपको इतने माह से जनता का शोर दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन जब आपको मोदी जी का निर्देश आया, तभी आपने जनता को राहत दी, लेकिन राहत भी बढ़ोतरी के अनुपात में मामूली।

नाथ ने तंज कसते हुए कहा कि वहीं शिवराज जी आप मोदी जी से यह भी पूछ लीजिए कि रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों में कब कमी कर रहे हैं, क्या किसी अगले चुनाव परिणाम में हार के बाद अब यह कमी होगी?

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85ax2p

ट्रेंडिंग वीडियो