कोरोना काल में भी सियासत जारी, बोले कमलनाथ- 'भाजपा मस्त, MP त्रस्त'

बोले कमलनाथ- आंकड़ों में हेर-फेर का खेल चालू है

By: Devendra Kashyap

Published: 18 Apr 2020, 02:50 PM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश कोरोना के कहर से जूझ रहा है। राजधानी भोपाल और इंदौर की हालत सबसे खराब है। इधर, सियासतदां कोरोना काल में भी बयानबाजी में मस्त हैं। एक दूसरे पर सियासी बयानों के तीर छोड़ रहे हैं।

शनिवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवारज सरकार हमला बोलते हुए कहा कि शिवराज जी, कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश की स्थिति को लेकर भले बड़े-बड़े दावे करें, हवा-हवाई बातें करें लेकिन यह सब सच्चाई व वास्तविकता से परे है। आज भी स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है, लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा है, गंभीर मरीजों को दर-दर भटकना पड़ रहा है।

आंकड़ों में हेर-फेर का खेल चालू

कमलनाथ ने आरोप लगाया कि अस्पतालों से मरीजों को भगाया जा रहा है , लोगों की टेस्टिंग ही नहीं हो पा रही है , लोग आगे आकर खुद टेस्टिंग की गुहार लगा रहे हैं, हेल्पलाइन नंबर व्यवस्था फेल है , कोई सुनवाई नहीं हो रही है, अब तो कोरोना से सम्बंधित आंकड़ों में भी हेर-फेर का खेल चालू हो गया है।

इलाज के अभाव में मरीज तोड़ रहे दम

कमलनाथ ने कहा किलइलाज व एम्बुलेंस के अभाव में मरीज दम तोड़ रहे हैं, चंद दिनों की सरकार ने प्रदेश की तस्वीर ही बदल कर रख दी है। पता नहीं शिवराज सरकार कब इस सच्चाई को स्वीकार करेगी, हवा-हवाई दावे छोड़ जमीनी स्तर पर ठोस कार्य योजना बनाकर कार्य करेगी।

शिवराज ने साधा था कांग्रेस पर निशाना

गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया था। उन्होंने कहा था कि पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार ने समय रहते जरूरी कदम नहीं उठाए और इसी कारण बड़ी तादाद में स्वास्थ्यकर्मी संक्रमण का शिकार हो रहे हैं।

Corona virus Kamal Nath
Show More
Devendra Kashyap
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned