scriptKamalnath in Kedarnath pcc chief kamal nath visited kedarnath | मतदान से एक दिन पहले केदारनाथ पहुंचे कमलनाथ, अगले सप्ताह पीएम मोदी भी आएंगे | Patrika News

मतदान से एक दिन पहले केदारनाथ पहुंचे कमलनाथ, अगले सप्ताह पीएम मोदी भी आएंगे

उपचुनाव के मतदान से पहले कमलनाथ और कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे उत्तराखंड...।

भोपाल

Updated: October 29, 2021 07:19:47 pm

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ शुक्रवार को केदारनाथ धाम पहुंचे। उन्होंने यहां बाबा केदारनाथ के दर्शन कर कहा कि उन्होंने देशवासियों-प्रदेशवासियों की खुशहाली, समृद्धि, कल्याण व प्रगति की कामना की। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने विदेश दौरे के बाद 5 नवंबर को बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचने वाले हैं। इस दौरान वे कई परियोजनाओं का उद्घाटन समेत अन्य आयोजन में भी भाग लेंगे।

kamal1.jpg
केदारनाथ धाम में दर्शन करने पहुंचे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ।

मध्यप्रदेश में चार सीटों पर 30 अक्टूबर को मतदान होने जा रहा है। प्रदेश में चुनाव प्रचार का शोर थमा हुआ है। इस बीच पार्टी नेता प्रचार की बाद अलग-अलग स्थानों पर समय व्यतीत कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मध्यप्रदेश के दतिया में शुक्रवार को मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करने पहुंची।

kamal2.jpg

कमलनाथ ने शेयर की तस्वीरें

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने ट्वीटर हैंडल पर बाबा केदारनाथ धाम में दर्शन करने के बाद तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरों के साथ संदेश में लिखा है कि केदारनाथ धाम के दर्शन, पूजन-अर्चना का सौभाग्य प्राप्त हुआ। देश और प्रदेशवासियों की खुशहाली, समृद्धि कल्याण व प्रगति की कामना की।

kamal3.jpg

निष्पक्ष चुनाव कराएं

दर्शन से पहले कमलनाथ ने उपचुनाव को लेकर भी ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि सम्मानीय साथियों, अगले 36 घंटे तक आप मतदाता के साथ-साथ लोकतंत्र के रक्षक भी हैं। सत्ताधारी दल बीजेपी लगातार आचार संहिता का उल्लंघन कर मतदाताओं को गुमराह करने का, प्रलोभन देने का काम कर रही है। उसे जनादेश पर विश्वास नहीं है, वो धनबल और प्रशासन का दुरुपयोग कर, चुनाव को प्रभावित करना चाहती है।

कमलनाथ ने कहा कि यह लोग चुनावी क्षेत्रों में शराब, धन, सामग्री बाँटने और लोगों को डराने-धमकाने, प्रलोभित करने जैसे असंवैधानिक और ग़ैरक़ानूनी कार्य कर लोकतंत्र को कलंकित व जनादेश को प्रभावित करने का काम निरंतर कर रहे है। मेरा आपसे अनुरोध है कि इनकी हर संदिग्ध गतिविधि पर कड़ी नज़र रखें, इनकी असंवैधानिक गतिविधियों की तत्काल शिकायत दर्ज करवाये और क्षेत्र में निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करें। यह चुनाव सच्चाई व झूठ के बीच है, सच का साथ दे।

कैलाश विजयवर्गीय और आकाश विजयवर्गीय पहुंचे बद्रीनाथ

इधर, शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और उनके विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय बद्रीनाथ पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए। गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय मध्यप्रदेश में हो रहे उपचुनाव में स्टार प्रचारक हैं। पिछले दो दिनों तक वे भी चुनाव प्रचार में व्यस्त थे। प्रचार के बाद वे भी उत्तराखंड में समय व्यतीत कर रहे हैं।
kailash1.jpg

मतदान शनिवार

मध्यप्रदेश में 30 अक्टूबर को खंडवा लोकसभा सीट समेत तीन विधानसभा सीट जोबट, पृथ्वीपुर और रैगांव में उपचुनाव हो रहे हैं। यहां शनिवार को सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.