कमलनाथ बोले विजयवर्गीय तय करें कि वे भाजपा नेता रहना चाहते हैं या माफिया के

कैलाश ने कहा हमने भी चूडिय़ां नहीं पहन रखी हैं

 

By: Arun Tiwari

Updated: 06 Jan 2020, 07:55 AM IST

भोपाल : भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत भाजपा सांसद और विधायकों पर दर्ज केस में पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस केस दर्ज कराने वाले तहसीलदार और अन्य अधिकारियों के बयान लेगी। इस आधार पर इन नेताओं पर कुछ और धाराएं बढ़ सकती हैं। जांच पूरी होने के बाद गिरफ्तारी को लेकर आगे कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले में छिंदवाड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय खुद तय करें कि वे भाजपा के नेता रहना चाहते हैं या फिर माफियाओं के।

कैलाश ने फिर दिया भड़काउ बयान :

इंदौर में आग लगा देने की धमकी पर दर्ज एफआईआर से बौखलाए कैलाश विजयवर्गीय ने नीमच के सिंगोली में एक बार फिर भड़काउ भाषण दिया। कैलाश ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने चूडिय़ां नहीं पहन रखी हंै। माफिया के नाम पर यदि कार्यकर्ताओं को प्रताडि़त करना बंद नहीं किया गया तो वे ईंट से ईंट बजा देंगे। कैलाश ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के आदेश से अभी बंगाल में व्यस्त हूं जिस दिन मध्यप्रदेश के लिये आदेश हो जायेगा तो कमलनाथ को फिर सोने नही दूंगा।

कैलाश ने कमलनाथ को एक्सीडेंटल सीमए बताते हुए चुनौती भरे लहजे में कहा कि माफियाओं के नाम पर बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। कांग्रेस के इशारे पर अफसर कांग्रेस कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं। उन्होंने अफसरों को धमकी देते हुए कहा कि वे कान खोलकर सुन लें, सरकारें तो आती-जाती रहती हैं। प्रदेश में जब हमारी सरकार आएगी तब तेरा क्या होगा। कैलाश ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं के पास पंचर बनवाने के पैसे नही थे वो आज बोलेरो में घूम रहे हैं। ये पैसा कहां से आ रहा है।

अफसरों के बयान के बाद बढ़ सकती है धाराएं

टीआई संयोगितागंज नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया, तहसीलदार राजेश कुमार सोनी, एडीएम बीएस ठाकुर व अन्य अफसरों के बयान लिए जाएंगे। मौके पर बनाए वीडियो जब्त किए जाएंगे। इसका परीक्षण किया जाएगा। फिलहाल जांच जारी है। इसके बाद ही गिरफ्तारी को लेकर स्थिति साफ होगी।
संयोगितागंज पुलिस ने तहसीलदार राजेश कुमार सोनी की रिपोर्ट पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी, विधायक महेंद्र हार्डिया, रमेश मेंदोला, भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा और 350 साथियों पर शनिवार रात धारा 506, 188, 143, 149 और 153 में केस दर्ज किया था।

mp kamalnath
Arun Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned