scriptकमलनाथ ने उठाए अच्छे दिन पर सवाल, शिवराज सरकार पर फिर कसा तंज | kamalnath's latest tweet about petrol price | Patrika News

कमलनाथ ने उठाए अच्छे दिन पर सवाल, शिवराज सरकार पर फिर कसा तंज

locationभोपालPublished: Aug 27, 2018 04:42:31 pm

कमलनाथ ने उठाए अच्छे दिन पर सवाल, शिवराज सरकार पर फिर कसा तंज

petrol

कमलनाथ ने उठाए अच्छे दिन पर सवाल, शिवराज सरकार पर फिर कसा तंज

भोपाल। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती दरों को लेकर एक बार फिर शिवराज सरकार पर तंज कसा है। राजधानी में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज से अच्छे दिन की सरकार का मतलब पूछा?

 

kamalnath tweet

सोमवार को कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा कि प्रदेश में डीजल की दर उच्चतम स्तर पर पेट्रोल भी उच्चतम स्तर छूने को तैयार, शिवराज सरकार न टैक्स कम करने को तैयार और न पेट्रोल डीजल में जीएसटी लाने को तैयार। जिसके चलते जनता मंहगाई की मार झेल रही है। क्या ये है अच्छे दिन की सरकार?

आपको बता दें कि पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार हो वृद्धि के चलते आम नागरिक परेशान है। फिर भी सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। 21 अगस्त से पेट्रोल की कीमत का कांटा 83.40 रूपये पर ऐसा अटका कि नीचे आने नाम ही नहीं ले रहा। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के चलते कुछ लोगों ने तो गाड़ी से चलना ही छोड़ दिया। आम नागरिकों की ऐसी स्थिति को देखते हुए विपक्षी दल लगातार सरकार पर पेट्रोल की कीमतों को लेकर दबाब बना रही है। जिससे पेट्रोल की कीमतों में कमी आ सकें।

इसी के चलते राजधानी भोपाल में सोमवार को छ: नंबर स्टाफ पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पेट्रोल की कीमतों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में आम नागरिकों ने भी कांग्रेस का समर्थन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के साथ पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का विरोध किया। साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुतले का दहन किया। नारेबाजी के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार शर्म करो। आज भोपाल में सबसे मंहगा पेट्रोल है। कांग्रेसियों ने कहा कि आपने जो जनता से अच्छे दिनों का वादा किया था, उसे पूरा करें और पेट्रोल की कीमतों में कमी करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो