दावा: भोपाल में भी कमलेश तिवारी का हुआ था पीछा!

दिग्विजय ने योगी सरकार पर उठाए सवाल
कमलेश तिवारी की हत्या पर शिवराज ने कहा कि ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

भोपाल/ हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। उत्तरप्रदेश की पुलिस दावा कर रही है कि वह कातिलों तक पहुंच गई है। वहीं, विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि पुलिस कमलेश तिवारी का एक साल पहले भोपाल में भी उनकी गाड़ी का पीछा किया गया था। जिसकी शिकायत मध्यप्रदेश सरकार से कमलेश तिवारी ने की थी।

हिंदू नेता कमलेश तिवारी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहता था। देश के विभिन्न हिस्सों में जाकर वह भड़काऊ बयान देता था। उसके बाद यूपी सरकार ने उसे सुरक्षा भी प्रदान की थी लेकिन बाद में सुरक्षा वापस ले लिया गया। भगवा वेश में आए लोगों ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। अब एक वायरल वीडियो के आधार पर यह दावा किया जा रहा है कि भोपाल में भी एक साल पहले उसका पीछा किया गया था।

भोपाल में गाड़ी का किया गया था पीछा
सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कमलेश तिवारी अपने भोपाल दौरे का जिक्र कर रहा है। जिसमें वह बता रहा है कि भोपाल में उनकी गाड़ी का काफी दूर तक पीछा किया गया था। इसे लेकर कमलेश ने मध्यप्रदेश सरकार से शिकायत भी की थी। कमलेश कह रहा है कि भोपाल स्थित उसके कार्यालय की रेकी भी की गई थी। जिसके बाद प्रशासन ने वहां सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे।

91_1.jpg

दिग्विजय ने उठाए सवाल
वहीं, कमलेश तिवारी एक वीडियो शेयर कर दिग्विजय सिंह ने योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं। लेकिन वो वीडियो में हम नहीं दिखा सकते हैं क्योंकि उसमें अपशब्द कहे गए हैं। दिग्विजय सिंह ने लिखा कि कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े “हत्या” का ज़िम्मेदार कौन, वो “कट्टर पंथी” संगठन जो अपने “मंसूबों” में कामयाब हो गए,या “योगी” की “निकम्मी” सरकार, जो बार बार मिल रही धमकियों के बावजूद भी एक ग़रीब “ब्राह्मण” को सुरक्षा ना दे सकी। इस वीडियो में सुरक्षा हटाए जाने को लेकर कमलेश योगी सरकार पर सवाल उठा रहे थे।

शिवराज ने कहा ये बर्दाश्त नहीं होगा
कमलेश तिवारी की हत्या पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या विचारों की हत्या है। किसी विशेष वर्ग को दबाने का प्रयास है। यह बर्दाश्त नहीं होगा। मुझे विश्वास है कि अपराधियों को शीघ्र पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी, ताकि ऐसा जघन्यतम अपराध करने वाले नरपिशाचों में भय व्याप्त हो।

Muneshwar Kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned