पूर्व मंत्री पर कंगना का हमला, कहा- मैं कमर नहीं हिलाती, राजपूत हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं

कंगना रनौत ने विधायक सुखदेव पांसे के साथ फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोणण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट पर भी निशाना साधा है।

By: Pawan Tiwari

Updated: 20 Feb 2021, 01:08 PM IST

भोपाल. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक के बयान पर पलटवार करते हुए उन पर हमला बोला है। कंगना रनौत ने कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे के नाचने गाने वाली बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं नाचने वाली नहीं हड्डियां तोड़ने वाली हूं।

कांग्रेस विधायक पर किया पलटवार
मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे विधायक सुखदेव पांसे पर पलटवार करते हुए कंगना ने कहा- ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं। मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था। इसकी वजह से पूरा ‘बालिवूडिया गैंग’ मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला, जो कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं।

बैतूल में फिल्म की शूटिंग
कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में हो रही थी। इस दौरान कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी की थी। जिसेक बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था। इस दौरान बैतूल के मुलताई से कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने कहा था, कंगना जैसी नाचने-गाने वाली महिला ने किसानों के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई है। पांसे ने यह भी आरोप लगाया था कि प्रदेश सरकार और पुलिस कंगना के हाथों की कठपुतली बनी हुई है।

कंगना के विरोध में लगे थे नारे
कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग बैतूल जिले के सारणी में चल रही थी। इस दौरान कांग्रेस विधायक निलय डागा समेत जिले भर के नेताओं ने सारणी पहुंचकर विरोध जताया था। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'कंगना रनौत वापस जाओ' के नारे लगाए थे। इस पूरे मामले में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि बेटी कंगना को डरने की जरूरत नहीं है।

Deepika Padukone
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned