scriptkangana ranaut met bageshwar dham sarkar dhirendra krishna shastri in ayodhya ram mandir | अयोध्या: बागेश्वर धाम से मिलते ही कंगना ने सोचा 'भाई की तरह गले लगा लूं...', फिर किए चरण स्पर्श | Patrika News

अयोध्या: बागेश्वर धाम से मिलते ही कंगना ने सोचा 'भाई की तरह गले लगा लूं...', फिर किए चरण स्पर्श

locationभोपालPublished: Jan 22, 2024 01:57:32 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

अब कंगना ने उनके साथ वाली तस्वीर शेयर की और उन्हें अपने छोटे भाई की तरह बताया.....

5_3.jpg
Bageshwar Dham

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री अयोध्य पहुंचे हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह भारत के लिए गौरव का दिन है...यह 'राम राज्य' की शुरुआत है। मेरा दिल भर आया है...हम भी बहुत खुश हैं। वहीं कार्यक्रम में धीरेंद्र शास्त्री कई लोगों से मिले। बचा दें कि इस बड़े समारोह में देश की कई बड़ी हस्तियां पहुंची। उनमें कंगना रनौत एक दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गई हैं और अपनी एक्टिविटी का लगातार अपटेड दे रही हैं। वह अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अलावा अन्य धार्मिक अनु्ष्ठानों में हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने जगदगुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की। साथ ही बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से भी मुलाकात की।

अब कंगना ने उनके साथ वाली तस्वीर शेयर की और उन्हें अपने छोटे भाई की तरह बताया। उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार कोई उनकी उम्र से छोटा गुरु मिला है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने फोटो के साथ कैप्शन मे लिखा है कि ”पहली बार अपनी उम्र से छोटे गुरुजी मिले, मुझसे लगभग 10 साल छोटे हैं, मन किया कि छोटे भाई की तरह गले लगा लूं.”“लेकिन फिर याद आया कोई उम्र से गुरु नहीं होता, कर्म से गुरु होता है, गुरुजी के चरण स्पर्श किए और आशीर्वाद लिया. जय बजरंगबली.”

रामलीला की प्राण प्रतिष्ठा से कार्यक्रम में जाने से पहले बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एयरपोर्ट पर आज तक से खास बातचीत की। इस बातचीत के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने दावा किया कि अब राम राज्य आ गया है। इसका श्रीगणेश हो गया है। देश में इस वक्त शीतलहर नहीं बल्कि राम लहर चल रही है। ऐसे में जो राम का है, वो इस पथ पर साथ चलेगा। जो राम का नहीं वो किसी का नहीं। इस देश के हर व्यक्ति की रगो में जो रक्त बह रहा है, वह भगवान श्रीराम का ही है. बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने राम मंदिर को लेकर और क्या कुछ कहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो