scriptकरणी सेना के खौफ से राजधानी में पद्मावत के पोस्टर लगे न फिल्म | karni Sena film Padmavati latest news in hindi | Patrika News

करणी सेना के खौफ से राजधानी में पद्मावत के पोस्टर लगे न फिल्म

locationभोपालPublished: Feb 08, 2018 01:35:11 pm

भोपाल में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के रिलीज होने पर सस्पेंस

cinema hall

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर चल रहा विवाद अब तक शांत नहीं हुआ है। दरअसल, बीते बुधवार को टॉकिज संचालकों ने करणी सेना से मुलाकात करके गुरूवार को फिल्म पद्मावत रिलीज करने के संकेत दिए थे। लेकिन गुरुवार को 1 बजे तक भोपाल के रंग महल, ज्योति, मुस्कान और अल्पना टॉकिज के बाहर पद्मावत के पोस्टर तक नहीं लगाए गए। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म देखने के लिए टॉकिज में एक भी दर्शक नहीं आए है। वहीं जानकारों का कहना है कि फिल्म के रिलीज को लेकर संचालकों में प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था के हिदायत देने के बाद भी हंगामें का डर बना हुआ है।

cinema hall

छह सिनेमाघरों प्रदर्शन की संभावना
भोपाल में मुस्कान, भारत, अल्पना, रंभा, राज और रंगमहल सिनेमा में फिल्म रिलीज होने की संभावना थी। कलेक्टर सुदाम खाडे ने कहा, पद्मावत के प्रदर्शन के लिए पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराएंगे। सिनेमा संचालक दीपक सिंघल ने कहा, हमारी पूरी तैयारी है। फिल्म के वितरक से आरओ मिल गया है। पहला शो 12.15 बजे से शुरू हो सकता है। बुकिंग 11 बजे से होगी। किसी तरह की परेशानी होने पर फिल्म नहीं दिखाई जाएगी।

जबलपुर में पहले दिन दो शो
जबलपुर में मल्टीप्लेक्स मूवी मैजिक में फिल्म रिलीज होगी। मूवी मैजिक के प्रबंधक नरेश चतुर्वेदी ने बताया कि उनके यहां फिल्म के दो शो दिखाए जाएंगे। एएसपी संजीव उईके ने कहा कि फिल्म का काफी विरोध हो रहा है, इसलिए मॉल में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

cinema hall

इंदौर में रिलीज टली
इंदौर में फिल्म की रिलीज एक बार फिर टल गई है। वितरकों ने करणी सेना के विरोध के मद्देनजर कॉर्निवल सिनेमा में बुधवार रात को विशेष शो दिखाया था। शो देखने के बाद करणी सेना ने कहा, वह गुरुवार को संगठन की बैठक में फिल्म के बारे में फैसला लेंगे। उधर, अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। पहले ये फिल्म 25 जनवरी को पद्मावत के साथ लगने वाली थी। पद्मावत के प्रोडक्शन हाउस से हुए समझौते के तहत अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज टाल दी। अब वे अपनी फिल्म लगाने जा रहे हैं। दरअसल फिल्म पद्मावत देश में 25 जनवरी को रिलीज हो गई थी, लेकिन करणी सेना के विरोध के चलते कुछ राज्यों ने फिल्म के प्रसारण की अनुमति नहीं दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो