scriptविधासभा चुनाव में कई नेतापुत्र उतरने को तैयार | Kartikeya, son of CM Chauhan in the Mahakumbh | Patrika News

विधासभा चुनाव में कई नेतापुत्र उतरने को तैयार

locationभोपालPublished: Sep 26, 2018 09:02:24 am

Submitted by:

Ashok gautam

मध्यप्रदेश विधासभा चुनाव में कई नेतापुत्र उतरने को तैयार हैं। इनमें सबसे पहला नंबर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान का है। कार्तिकेय मंगलवार को जंबूरी मैदान स्थित भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ करीब आधा किलोमीटर तक पैदल चल कर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और वहां बुधनी क्षेत्र की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मिले।

news

कार्तिकेय ने भी अजय सिंह पर कसा तंज, कहा – कांग्रेसी अपने परिजन को निकाल देते हैं घर से

बताया जाता है कि कार्तिकेय चौहान ने चुनावी रण प्रचार भी कर कते हैं। इसके पहले भी वो अपने पिता के विधानसभा क्षेत्र में लगातार सभाएं कर रहे हैं और सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने की कोशिश भी कर रहे हैं। इन कार्यक्रमों के बहाने ही कार्तिकेय प्रदेश सरकार की योजनाओं और अपने पिता के काम का बखान कर रहे हैं। सीहोर जिले में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने पिता शिवराज सिंह चौहान के उस बयान का समर्थन किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से भी बेहतर हैं।
कार्यकर्ता महाकुंभ के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में टिकट का मुद्दा छाया रहा। राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने जिला अध्यक्षों और सांसदों से दो टूक कहा, जो सांसद और जिला अध्यक्ष चुनाव लडऩा चाहते हैं वे इस अक्टूबर में अपने दम पर क्षेत्र में काम करके दिखा दें। टिकट मांगना गलत नहीं है, लेकिन अपने काम का आंकलन तो करें। संगठन ने जिन्हें जो जिम्मेदारी दी है, उन्हें वो ही काम करना चाहिए। चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा कार्यालय में सभी जिला अध्यक्षों, जिला महामंत्रियों, विधायकों, सासंदों और प्रदेश पदाधिकारियों को इस बैठक में तलब किया गया था।
रामलाल ने सभी सांसदों और जिला अध्यक्षों से बुलवाया, टिकट जिसे भी मिलेगा वे उसे जिताने के लिए काम करेंगे। सभी सांसद और विधायक प्रत्याशियों के लिए काम करेंगे। इस चुनाव में जिन्हें टिकट मिलेगा, वो लोकसभा चुनाव में भी पूरी ताकत से पार्टी के लिए काम करेंगे। जिला महामंत्रियों से कहा गया कि वे गुजरात, महाराष्ट्र और दिल्ली से जिले में चुनाव के दौरान आने वाले नेताओं की व्यवस्था का पूरा ध्यान रखेंगे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जो भी नेता टिकट के लिए लॉबिंग करेगा। तख्तियां, पोस्टर बैनर लेकर आएगा और नारेबाजी करेगा, उसे हरगिज टिकट नहीं मिलेगा। सीएम ने कहा, कल से पार्टी सभी विधानसभा सीटों के टिकटों का मंथन शुरू करने जा रही है। अगला एक महीना अहम है, इसलिए सभी अपनी छवि का ध्यान रखें।

ट्रेंडिंग वीडियो