scriptKarwa Chauth 2022: स्टाइल के साथ ट्रेडिशन का तड़का, आप दिखेंगी सबसे जुदा | Karwa Chauth 2022: Anarkali and Indo Western Fashion Trend | Patrika News
भोपाल

Karwa Chauth 2022: स्टाइल के साथ ट्रेडिशन का तड़का, आप दिखेंगी सबसे जुदा

इंडो-वेस्टर्न के साथ ही ट्रेडिशनल ड्रेसअप का फैशन आपको बनाएगा सबसे हंसी…

भोपालOct 07, 2022 / 02:50 pm

shailendra tiwari

karwa_chauth_2022_news.jpg

भोपाल। करवा चौथ के कुछ ही दिन हैं, आप भी तैयारी में लगी होंगी। लेकिन अगर आप अब भी सूट, साड़ी आखिर क्या पहनेंगी इस बात को लेकर कन्फ्यूज हंै। तो आपको बता दें कि इस बार साड़ी के साथ ही सूट के कई पैटर्न और स्टाइल फैशन इन हैं। इन्हें कैरी कर आप भी स्टाइलिश लुक में नजर आ सकती हैं। शहर की फैशन डिजाइनर नंदिनी शुक्ला आपको बता रही हैं कुछ ऐसे ही स्टाइलिश और ट्रेंडी फैशन के बारे में जिसे आप जरूर फॉलो करना चाहेंगी…

 

शरारा या प्लाजो सूट
नंदिनी बताती हैं कि पंजाबी लोगों में करवाचौथ के दिन साड़ी नहीं, बल्कि सूट पहनकर पूजा करने का कल्चर होता है। अगर आप भी साड़ी या लहंगा पहनकर बोर हो चुकी हैं तो इस बार शरारा सूट या प्लाजो सूट ट्राई कर सकती हैं। हैवी से लेकर लाइट वर्क और डिजाइनर सूट आपको आसानी से मार्केट में मिल जाएंगे। करवाचौथ के मौके पर लाल या पीले रंग ज्यादा खूबसूरत लगते हैं।

 

Karwa Chauth 2022: sharara_look.jpg

अनारकली सूट
अनारकली सूट का फैशन कभी आउट डेटेड नहीं होने वाला। यह ऐसा ड्रेसअप है कि इसे पहनकर हर लेडी बेहद खूबसूरत नजर आती है। आजकल फुल लेंथ अनारकली सूट का ट्रेंड है। इसके साथ आप चाहें तो दुपट्टा कैरी करें या न करें यह दोनों ही तरह से परफेक्ट लुक देता है।

Karwa Chauth 2022anarkali_look.jpg

लहंगा-चुनरी
अगर आप नई नई दुल्हन हैं। तो आपको लहंगा और चुनरी को ही फॉलो करना चाहिए। अगर आप रेड कलर नहीं पहनना चाहतीं, तो पीच कलर, येलो कलर, पिंक, बॉटल ग्रीन, लीफी ग्रीन के साथ ही गोल्डन कॉम्बिनेशन लहंगा ट्राई कर सकती हैं।

 

Karwa Chauth 2022: lehanga_look.jpg

शिमर लहंगा
अगर आप अलग स्टाइल का लहंगा ट्राई करना चाहती हैं, तो शिमर लहंगा एक ऑप्शन हो सकता है। ये एकदम हटकर नजर आएगा और लोग आपकी और आपके लहंगे की तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे।

Karwa Chauth 2022:shimmer_look.jpg

इंडो वेस्टर्न लुक
वैसे तो करवा चौथ पर ज्यादातर लेडिज ट्रेडिशनल लुक ही पसंद करती हैं। पर अगर आप इस बार ट्रेडिशन से कुछ अलग हटकर पहनना चाहती हैं, तो इंडो-वेस्टर्न लुक को फॉलो कर सकती हैं। आप धोती स्टाइल पैंट के साथ कुर्ती या ट्यूनिक ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ गले में सुंदर नेकपीस, चौकर आदि ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आप एक खूबसूरत साड़ी को धोती स्टाइल में लपेटकर भी पहन सकती हंै। स्टाइलिश ब्लाउज और धोती साड़ी का यह स्टाइल आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

Karwa Chauth 2022: indo_western_look.jpg

Home / Bhopal / Karwa Chauth 2022: स्टाइल के साथ ट्रेडिशन का तड़का, आप दिखेंगी सबसे जुदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो