scriptकाशी महाकाल एक्सप्रेस में हंगामा, बीच रास्ते में 45 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन | kashi mahakal express train status : indian railways 45 minute delays | Patrika News

काशी महाकाल एक्सप्रेस में हंगामा, बीच रास्ते में 45 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन

locationभोपालPublished: Feb 22, 2020 12:33:54 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

kashi mahakal express train status : इंदौर से वाराणसी को चलने वाली पहली कमर्शियल ट्रेन काशी महाकाल एक्सप्रेस में हंगामा

kashi_mahakal_express_train_stood_for_45_minutes.png

kashi mahakal express

भोपाल : इंदौर से वाराणसी को चलने वाली काशी महाकाल एक्सप्रेस ( kashi mahakal express train status ) ट्रेन में दूसरे दिन ही हंगामा शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रेन में हंगामा इतना भयानक हुआ था कि बीच रास्ते में ही ट्रेन रोकनी पड़ी। कानपुर के पास करीब 45 मिनट तक ट्रेन रूकी रही। इस बीच यात्री परेशान होते रहे। यह स्थित ट्रेन के शुभारंभ के दूसरे दिन ही इंदौर से रवाना होने के दौरान हुई। बताया जा रहा है कि ट्रेन में कुछ शराबियों ने उत्पात मचाया था। हालत यह थी कि अन्य यात्रियों को अपनी सीटें तक बदलनी पड़ी।

 

शराबियों की बदतमिजी जब ज्यादा बढ़ गयी तब आइआरसीटीसी के अफसरों को इसकी जानकारी दी गयी। जिस कारण काशी महाकाल एक्सप्रेस ट्रेन को बीच रास्ते में स्टॉप न होने के बावजूद उत्तरप्रदेश के कानपुर से करीब 12 किमी पहले ही भीमसेन स्टेशन पर 45 मिनट तक खड़ी रही। यात्रियों ने हंगामा मचाया तो ट्रेन रात 10.25 बजे आगे बढ़ी।

दरअसल, कुल 6 यात्री शाम 6.50 बजे झांसी स्टेशन से ट्रेन के बी3 कोच में सवार हुए थे। इसके बाद इन यात्रियों ने शराब के नशे में ट्रेन के अंदर ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इस पर जब अन्य यात्रियों ने उनके इस व्यवहार पर आपत्ति ली, तो उन्होंने उनके साथ ही बुरा बर्ताव करना शुरू कर दिया।

200.jpg

काफी देर तक अन्य यात्रियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। इस पर आखिरकार ट्रेन में मौजूद सुरक्षाकर्मी जितेंद्र पटेल को इसकी सूचना दी गई। सूचना पाते ही सुरक्षाकर्मी पटेल ने भी उन्हें शांत करने की कोशिश की तो वे और ज्यादा हंगामा करने लगे। इस पर रात 9.46 बजे बीच रास्ते में ही चैन पुलिंग कर ट्रेन को रोका गया और उन्हें स्टेशन के पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया गया। जिसके बाद उन पर कार्रवाई करते हुए भीमसेन स्टेशन पर उतार दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो