script

अल्मारी में रख लें इस पौधे की जड़, कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत

locationभोपालPublished: Sep 02, 2019 01:15:14 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

जानिए किस पौधे की जड़ रखनें से नहीं होती है पैसों की किल्लत…..

भोपाल। आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग पूरी मेहनत पैसा कमाने के लिए ही करते है। पैसा हाथ में आने के बाद कई लोगों के पास ये टिकता है और कई लोगों के पास ये नहीं टिकता है। ज्योतिष के पास कई ऐसे लोग है जो जाकर ये पूछते है कि उनके पर्स में पैसा नहीं टिकता है। ये बहुत बड़ी समस्या है।

कई लोग तो पैसे अपने पर्स में नहीं रखते है, क्योंकि उनका कहना है कि जैसे ही उनके पर्स में पैसे आते है वह खर्च हो जाते है। जिसके कारण उन्हें पैसे रखना ठीक नहीं लगता है। ज्योतिषाचार्य जगदीश शर्मा बताते है कि शास्त्रों में कुछ ऐसी बातें बताई गई हैं जिसे वो लोग अगर ध्यान दें तो उनको इस समस्या से छुटकारा मिल सकता है। जानिए क्या हैं वे बातें…..

money_doubling_gang.jpg

आप अपने पर्स में माता लक्ष्मी की एक तस्वीर जरूर रखें। माना जाता है कि ऐसा करने से कहीं न कहीं से पैसे आपके पर्स में आ ही जाएंगे। आपका पर्स कभी खाली नहीं होगा।

आर्थिक स्थिति को ठीक करने के लिए हत्था जोड़ी जड़ का प्रयोग करें। इस जड़ को लोग कामख्या देवी के रूप की तरह मानते है। कहा जाता है कि जो व्यक्ति पैसों की तंगी से ज्यादा परेशान रहता है तो उसे इस जड़ का प्रयोग जरूर करना चाहिए। दरअसल हत्था जोड़ी की जड़ को रखने से घर की माली हालत काफी सुधर जाती है।

money.jpg

अपनी जेब में हमेशा कमल गट्टे ( कमल बीज ) को जरूर जेब में ऱखें। ऐसा करने से आपको कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी। मां लक्ष्मी की कृपा आप पर सदेव बनी रहेगी।

अगर आप अपने पर्स में पैसे टिकाना चाहते है तो वास्तु के अनुसार ऐसी चीजें अपनी पर्स में न रखें जैसे कि खाने की चीजें। अपने पर्स में धार्मिक चीजें और पवित्र चीजें रखें। साथ ही आप चाहे तो रुद्राक्ष भी रख सकते है। इससे आपकी बरकत हमेशा बरकररार रहेगी।

अगर आप पैसे ज्यादा खर्च करते हैं तो ऐसे में आप अपने पर्स में चुटकीभर चावल रख लें। ऐसा करने से आपके पैसे जल्दी खर्च नहीं होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो