scriptखजुराहो फिल्म फेस्टिवल में आएंगे गोविंदा पर बॉबी देओल का विरोध | Khajuraho International Film Festival from 5th December | Patrika News

खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में आएंगे गोविंदा पर बॉबी देओल का विरोध

locationभोपालPublished: Nov 30, 2021 09:03:08 am

Submitted by:

deepak deewan

75 फिल्मों का होगा प्रदर्शन
 

khajuraho_film_festival.png

75 फिल्मों का होगा प्रदर्शन

भोपाल. खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 5 से 11 दिसम्बर तक खजुराहो में आयोजित होगा। थीम आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर देश भक्ति रखी गई है। इसके तहत देश भक्ति थीम पर आधारित 75 फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। फेस्टिवल में देश के कई जाने-माने फिल्म अभिनेता, अभिनेत्रियां, निर्माता, निर्देशक और विशेषज्ञ उपस्थित रहेंगे।
पर्यटन, संस्कृति और जनसंपर्क विभाग के प्रमुख सचिव शिवशेखर शुक्ला ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पर्यटकों में लोकप्रिय ग्रामीण परिवेश में निर्मित एक टपरा टॉकीज में फिल्मों के प्रदर्शन से प्रारंभ हुए इस महोत्सव में इस वर्ष 11 टपरा टॉकीज में फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।
सभी अभिनेता और हस्तियों के साथ बॉबी देओल ने भी फेस्टिवल में आने की अनुमति दी है. लेकिन उनके आने की बात सुनकर स्थानीय लोगों में नाराजगी दिख रही है. एक ज्ञापन भी प्रशासन को दिया गया है जिसमें चेतावनी दी गई है कि यदि बॉबी देओल फेस्टिवल में आते हैं तो उनका मुंह काला किया जाएगा. ऐसे में अब उनके आने की संभावना कम हो गई है.
film.jpg
खजुराहो में फिल्मों के प्रदर्शन के लिए लगभग 175 दर्शकों की क्षमता वाला एक स्थाई ऑडिटोरियम निर्मित किया जा चुका है। बुंदेलखंड विकास बोर्ड के अध्यक्ष और अभिनेता राजा बुंदेला के अनुसार फिल्म से जुड़े विषयों पर संगोष्ठियों का आयोजन किया जा रहा है। इसमें जाने-माने फिल्म पत्रकार, लेखक और विशेषज्ञ विचार-विमर्श करेंगे।
Must Read- अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुसीबत बढ़ी, हो सकती है गिरफ्तारी


ये अभिनेत्री-अभिनेता आएंगे
कार्यक्रम के सहयोगी आयोजक फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला ने बताया कि यहां अनेक विख्यात कलाकार आएंगे. प्रसिद्ध अभिनेता गोविंदा, राखी सावंत, मल्लिका शेरावत, मनोज जोशी, अमिता नागिया, मनोज तिवारी, पंकज धीर, गुलशन पांडे जैसे सितारों के अलावा जाने-माने फाइट मास्टर रवि दीवान, डायरेक्टर दिलीप ताहिल, सुभाष घई, सुभाष कपूर, तिगमांशु धूलिया, अनीस बजमी, संजय चहल, विशाल भारद्वाज, राजकुमार संतोषी, प्रियदर्शन, लक्ष्मण उतरेकर भी शिरकत करेंगे.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85y194

ट्रेंडिंग वीडियो