खांबरा केस में हुए नए खुलासे, उसके दो साथी भी अदालत में पेश

खांबरा केस में हुए नए खुलासे, उसके दो साथी भी अदालत में पेश

Deepesh Tiwari | Publish: Sep, 11 2018 05:24:03 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

खांबरा केस में हुए नए खुलासे, उसके दो साथी भी अदालत में पेश

भोपाल। 30 हत्या करने वाला सीरियल किलर आदेश खांबरा ने मंगलवार को पुलिस के सामने 3 और हत्या का जुर्म कबूला। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि खांबरा ने तीन और जुर्म कबुले है अब तक कुल 33 हत्यों का खुलासा हो चुका हैं। साथ ही उसके दो अन्य साथी को अदालत में पेश किया गया।

इन हत्याओं का किया खुलासा
सीरियल किलर आदेश खांबरा ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि स्टील राड से भरा ग़ोत्रा कंपनी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को नींद की दवा देकर उनकी हत्या कर ट्रक को लूट लिया था। हत्या करने के बाद आरोपी ने एक शव को व्यावरा एंव राघोगढ के बीच और दूसरा शव मालनपुर जिला भिंड से 20 से 25 किमी दूर फेक दिया था।

2010 में हुआ था मामला दर्ज
पुलिस अधिकारियों के अनुसार बैतूल जिले के पाढर चौकी में राजेश यादव और मनोज यादव का 2010 में गुम होने का मामला दर्ज किया गया था उसके बाद दोनो का शव भिंड जिले के थाना गोहद चौराहा अज्ञात मृतक की हत्या होने पर अपराध क्रमाक 65, 10 धारा 302 201 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

सुपारी से भरा ट्रक लुटे थे आरोपी
पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी आदेश खांबरा ने इटावा रोड पर एक सुपारी से भरा ट्रक को भी लुटा था।और ड्राइवर की हत्या कर दी थी। आरोपी ने ट्रक को बेच दिया काबुला हैं।पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

गौरतलब है कि 30 हत्या कबूल करने वाला सीरियल किलर आदेश खांबरा और उसकी गैंग ने अशोकनगर में छह लोगों की हत्या कर शव पुल-पुलियों के नीचे फेंके थे। एसआईटी पूछताछ में उसने यह खुलासा किया है। मृतकों में तीन सीहोर और दो राजस्थान व गुजरात के थे। एक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस कबूलनामे के बाद डीएसपी बिट्टू शर्मा और निरीक्षक संजीव चौकसे ने चंदेरी और मुंगावली पहुंचकर अज्ञात शवों की एफआइआर तलब की।

डायरी केे पन्नों से खुल रहे नेटवर्क के रहस्य
राजधानी पुलिस द्वारा एक दिन पहले खांबरा से बरामद की गई डायरी में कुछ मोबाइल नंबर और लेन-देन का हिसाब मिला। पुलिस नंबरों की जांचकर उन्हें संचालित करने वालों की भूमिका पता कर रही है। हालांकि पुलिस ने डायरी में नेताओं के नाम मिलने से इनकार किया है। आशंका है कि ट्रकों से जो रुपए बरामद हुए हैं, यह उसका लेन-देन होगा।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned