scriptKhushboo Khan will get a place, brother will get job and sister will c | खुशबू खान को मिलेगा ठिकाना, भाई को जॉब और बहन की पूरी होगी शिक्षा | Patrika News

खुशबू खान को मिलेगा ठिकाना, भाई को जॉब और बहन की पूरी होगी शिक्षा

हॉकी स्टार की मदद करने आगे आया एमजी भोपाल

भोपाल

Published: May 30, 2022 12:14:15 am

भोपाल. हॉकी स्टार खुशबू खान की लगन, मेहनत और सफलता को देखते हुए एमजी भोपाल मदद के लिए आगे आया है। एमजी भोपाल खुशबू खान और उसके परिवार को एक आवास प्रदान करेगा। साथ ही एमजी भोपाल अपनी डीलरशिप में खुशबू के भाई को जॉब प्रदान करेगी। वहीं अन्य को भविष्य में रोजगार के लिए व्यावसायिक प्रशिक्षण प्रदान करेगा।एमजी भोपाल ने एमजी डीलरशिप पर हुए एक कार्यक्रम में यह जानकारी दी। जिसका आयोजन हृदय कार्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक, डीलर प्रिंसिपल, एमजी भोपाल ऋषि आनंद ने किया।

news
खुशबू खान को मिलेगा ठिकाना, भाई को जॉब और बहन की पूरी होगी शिक्षा

ऋषि आनंद ने बताया कि मेरी पत्नी माधवी और मुझे खुशबू के बारे में जब पता चला तब ही हमने उसे समर्थन देने का फैसला किया। खुशबू काफी टैलेंटेड हैं और वे पहले से ही देश और भोपाल में ख्याति ला रही हैं। वे आगे भी देश का ऐसे ही नाम रोशन करेंगी। हमें खुशबू और उसकी उपलब्धियों पर गर्व है।

मुश्किल भरा रहा खुशबू का सफर

खुशूब खान का चयन आयरलैंड में होने वाले अंडर-23 हॉकी टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में किया गया है। हाल में अंडर-22 जूनियर विश्वकप खेलकर लौंटी हैं। 20 वर्षीय खुशबू ने पिछले तीन सालों से अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है। लेकिन खुशबू का सफर काफी मुश्किल भरा रहा। इस सफतला को पाने के लिए खुशबू ने कड़ी मेहनत की है। घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के बावजूद खुशबू ने कभी हार नहीं मानी और लगातार प्रयास कर वे इस मुकाम तक पहुंचीं हैं।

सीनियर लीग फुटबॉल चैंपियनशिप एक जून से
भोपाल। तात्या टोपे स्टेडियम में सीनियर लीग फुटबॉल चैंपियनशिप एक जून से आयोजित होगी। इसमें वे टीमें ही होंगी लेंगी जो जिला फुटबॉल संघ से पंजीकृत होंगी। जबकि सबजूनियर वर्ग की प्रतियोगिता में समर कैंप में भाग ले रहे खिलाड़ी खेल सकेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखलाJammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाGujarat Assembly Elections: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?शुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.