Kidnapping : घर के बाहर खेल रहा था मासूम, बदमाशों ने किया अपहरण, जांच में जुटी पांच थानों की पुलिस

Kidnapping : घर के बाहर खेल रहा था मासूम, बदमाशों ने किया अपहरण, जांच में जुटी पांच थानों की पुलिस

Amit Mishra | Updated: 15 Jul 2019, 11:57:12 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

तलाशने पर नहीं मिला मासूम तो परिजन चार घंटे बाद पहुंचे थाने

भोपाल. कोलार Kolar स्थित बैरागढ़ चीचली में अज्ञात बदमाशों ने किसान के तीन साल के मासूम का अपहरण kidnapping कर लिया। बदमाश उसे घर के पास से उठाकर ले गए। घटना रविवार साढ़े छह बजे के आसपास की बताई जा रही है। परिवार वाले रात पौने 10 बजे थाने में रिपोर्ट दर्ज FIR कराने पहुंचे। बताया जा रहा है कि एक चार पहिया वाहन को केरवा के पास नाका तोड़कर भागते हुए देखा गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसी वाहन से बच्चे का अपहरण किया गया है।


परिजन कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे
एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि किसान नितिन मीणा बैरागढ़ चीचली में रहते हैं। उनके दादा नारायण सिंह फॉरेस्ट विभाग में गार्ड हैं। नारायण सिंह ने बताया कि रविवार शाम वह ड्यूटी से घर आए तो उनका तीन साल का पोता वरुण खेल रहा था। वरुण ने चॉकलेट की जिद की तो नारायण सिंह ने उसे दस रुपए दिए। इसके बाद वरुण पास ही स्थित दुकान पर चॉकलेट लेने चला गया। इसके बाद वह वापस नहीं आया। परिजनों ने संदेह जताया है कि उनके बेटे को पन्नी बीनने वाली महिलाएं व कबाड़े वाले या वो कार वाले ले गए हैं। परिजन कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं।

news kolar

आठ बजे के आसपास वाहन ने तोड़ा नाका
केरवा डैम के पास मुख्य सड़क पर एक बोलेरो वाहन को नाका तोड़कर भागते हुए देखा गया है। हालांकि उस बोलेरो में किसी ने बच्चे को नहीं देखा है। कयास लगाए जा रहे है कि उक्त बोलेरो से मासूम का अपहरण किया गया है। यह भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि बोलेरो सवार चंदन तस्कर हो सकते है। सभी नाकों पर नाकाबंदी कर दी गई है।


पांच थानों के टीआई लगे बच्चे की तलाश में
पांच थानों के टीआई दो सम्भाग सीएसपी एडिशनल एसपी और एसपी तलाश में लगे रहे। पांच थानों में कोलार,हबीबगंज, चूनाभट्टी टीटी नगर, रातीबड़ थाने के टीआई और हबीबगंज और टीटी नगर के सीएसपी तालाश में लगे रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned